Doogee T30 Pro Android Tablet

Always Super Technology On Super Tech Master

Doogee T30 प्रो एंड्रॉइड टैबलेट एक मीडियाटेक हेलियो G99 चिप के साथ


डोगी ने घोषणा की है कि वह अगले महीने अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट जारी करेगी। Doogee T30 Pro को Mediatek Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा, जो इस साल फरवरी में लॉन्च किए गए Doogee S100 बीहड़ स्मार्टफोन पर एक ही चिपसेट है। डिवाइस 8GB+256GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ भी आता है।

Introduction Doogee T30 प्रो टैबलेट में 

 11 इंच का 2560 x 1600 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन है। T30 Pro Doogee का तीसरा Android टैबलेट है और यह Android 13 पर पैकेज से बाहर चलता है। टैबलेट एक प्रीDoogee T30 प्रो टैबलेट में मियम एल्यूमीनियम चेसिस और तीन रंग विकल्पों में आता है - ग्रे, हरा और नीला। Doogee T30 Pro T10 और T20 Android टैबलेट से पहले था। यह 20MP मुख्य कैमरा, एक 8MP सेल्फी शूटर और 2MP सेंसर से लैस है। यह एक प्रभावशाली ध्वनि आउटपुट के लिए क्वाड हाय-रेस ऑडियो स्पीकर के साथ आता है। चीनी ओईएम, डोगी के अनुसार टैबलेट, प्रदर्शन पर समझौता किए बिना सामर्थ्य की अवधारणा को फिर से परिभाषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। इसके मूल मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के अलावा, Doogee T30 Pro में एक माइक्रोएसडी स्लॉट है जो अतिरिक्त स्टोरेज के 2TB तक का समर्थन करता है।
T30 प्रो एंड्रॉइड टैबलेट में एक कार्यात्मक स्टाइलस है ĺ इसमें कम नीले प्रकाश उत्सर्जन के लिए TUV SUD प्रमाणन भी है। टैबलेट में दोहरी 4 जी एलटीई स्लॉट हैं और इसकी 8,580mAh की बैटरी टैबलेट के विस्तारित उपयोग के लिए पर्याप्त रस प्रदान करती है। वाइडविन एल 1 को टैबलेट पर भी समर्थित किया गया है, साथ ही साथ 27W चार्जिंग भी है।

Doogee T30 प्रो एंड्रॉइड टैबलेट 
Doogee T30 Pro 12 जून और 17 जून के बीच लॉन्च होगा, लेकिन Doogee ने अभी तक कोई मूल्य निर्धारण जानकारी जारी नहीं की है। Doogee T30 Pro Android टैबलेट के लापता विवरण प्रदान करेगा क्योंकि लॉन्च की तारीख करीब आ जाती है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master