Xiaomi Redmi Pad 2

Always Super Technology On Super Tech Master

रेडमी पैड 2, 4 , 6 जीबी रैम और 64 ,128 जीबी स्टोरेज के साथ



रेडमी पैड 2 एक अन्य नियामक एजेंसी में दिखाई दिया है, जो मई में यूरेशियन आर्थिक आयोग (ईईसी) में अप्रकाशित टैबलेट के बाद हुआ है। अब, फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) ने 23073RPBFL के रूप में अमेरिका में बिक्री के लिए टैबलेट को प्रमाणित किया है, जो 23073RPBFG की तुलना में थोड़ा अलग मॉडल नंबर है जो EEC से गुजरता है। किसी भी तरह से, एफसीसी में टैबलेट के आगमन का अर्थ है कि Xiaomi एक वैश्विक लॉन्च की योजना बना रहा है।

शुरुआती प्रमाणन दस्तावेजों का एफसीसी का प्रकाशन भी एक महीने बाद आता है जब कास्पर स्क्रज़िपेक ने विभिन्न रेडमी पैड 2 विनिर्देशों को साझा किया, जिसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट का उपयोग शामिल है। एफसीसी लिस्टिंग के अनुसार, Xiaomi ने तीन मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में Redmi PAD 2 बनाया है, जो 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज से शुरू होता है। वैकल्पिक रूप से, 4 जीबी या 6रेडमी पैड 2 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वेरिएंट होंगे; संदर्भ के लिए, Redmi PAD में एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर है, जिसे हम कल्पना करते हैं कि इसके उत्तराधिकारी बनाए रखेंगे।

जबकि यह देखा जाना बाकी है कि क्या Xiaomi सभी मेमोरी वेरिएंट जारी करेगा, यह चीन के बाहर अपने लाइनअप को सुव्यवस्थित करने के लिए जाता है। उदाहरण के लिए, Xiaomi केवल यूके में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ रेडमी पैड बेचता है। इसके अतिरिक्त, एफसीसी से पता चलता है कि रेडमी पैड 2 वाई-फाई 5 का समर्थन करता है और एमआईयूआई 14 चलाता है, संभवतः एंड्रॉइड 13 वेरिएंट। Redmi Pad 2 के साथ प्रमाणपत्रों की बढ़ती संख्या को बढ़ाने के साथ, ऐसा लगता है कि Xiaomi जल्द ही टैबलेट का अनावरण करेगा। दुर्भाग्य से, Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर Redmi PAD उत्तराधिकारी को अभी तक छेड़ा नहीं है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master