Moto G85 5G may soon be available in India in two new colour options

Always Super Technology On Super Tech Master

Moto G85 5G जल्द ही भारत में दो नए रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है


Moto G85 5G को भारत में इस साल जुलाई में तीन रंगों में लॉन्च किया गया था।
Moto G85 5G को भारत में इस साल जुलाई में तीन रंगों में लॉन्च किया गया था। फोन को अब चौथे मैजेंटा रंग विकल्प में आने के लिए छेड़ा गया है। नए वेरिएंट के लॉन्च शेड्यूल की अभी घोषणा नहीं की गई है। इस बीच, एक रिपोर्ट से पता चलता है कि हैंडसेट को एक नया हरा रंग भी मिल सकता है। अफवाह वाला वेरिएंट आगामी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है। मोटो G85 5G, जिसमें वेगन लेदर फिनिश के साथ IP52-रेटेड बिल्ड है, को शुरुआत में जून में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था।

Moto G85 5G का नया कलर वेरिएंट
Moto G85 5G को नए Viva Magenta कलरवे में लॉन्च करने के लिए टीज़ किया गया है। आगामी वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध है और मोटोरोला इंडिया वेबसाइट पर भी दिखाई देता है। ई-कॉमर्स साइट पर लिस्टिंग से पता चलता है कि यह "जल्द ही आ रहा है", लेकिन सटीक लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि, एक्स द्वारा एक आधिकारिक पोस्ट में साझा की गई एक छवि से पता चलता है कि वीवा मैजेंटा वेरिएंट आगामी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान सामने आ सकता है।

दूसरी ओर, 91Mobiles की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Moto G85 5G एक नए हरे रंग में भी लॉन्च होगा। फोन वर्तमान में तीन रंगों में पेश किया गया है: कोबाल्ट ब्लू, ऑलिव ग्रीन और अर्बन ग्रे। रिपोर्ट बताती है कि नया हरा शेड मौजूदा ऑलिव ग्रीन वेरिएंट का गहरा विकल्प होगा। हैंडसेट के इस गहरे हरे रंग के शेड को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ के दौरान लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो 27 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है।

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से मोटो जी85 5जी के चौथे वीवा मैजेंटा वेरिएंट की पुष्टि होती है। यदि रिपोर्ट सच है, तो गहरा हरा रंग संभवतः पांचवां विकल्प होगा। विशेष रूप से, दोनों रंग विकल्पों में मौजूदा वेरिएंट के समान, शाकाहारी चमड़े की फिनिश दिखाई देती है।

अंग्रेजीMoto G85 5G स्पेसिफिकेशन, भारत में कीमत
Moto G85 5G में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.67-इंच फुल HD+ 120Hz 3D pOLED कर्व्ड डिस्प्ले है, हैंडसेट स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 SoC, 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और IP52 रेटेड कंस्ट्रक्शन के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। . ऑप्टिक्स के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है।

मोटोरोला ने भारत में मोटो G85 5G को बेस 8GB + 128GB विकल्प के लिए 17,999 रुपये में लॉन्च किया है, जबकि 12GB + 256GB वैरिएंट को फ्लिपकार्ट पर समान कीमतों पर सूचीबद्ध किया गया है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master