Infinix GT 10 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

5G फोन में 7,000mAh की बैटरी, 256GB स्टोरेज और बहुत कुछ हो सकता है

Infinix GT 10 Pro: एक टिपस्टर के अनुसार, Infinix GT 10 Pro की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी 7,000mAh की बैटरी हो सकती है। Infinix 160W या 260W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। यहां बताया गया है कि यह कब लॉन्च हो सकता है और इसकी विशेषताएं क्या हो सकती हैं।
Infinix GT 10 Pro के जल्द ही भारत और वैश्विक बाजारों में लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के स्पेक्स और डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गए थे। हम दो नए 5G फोन देख सकते हैं और उनमें से एक Infinix GT 10 Pro वेरिएंट होगा। कहा जाता है कि बाद वाला 7,000mAh की बड़ी बैटरी, 256GB स्टोरेज और अन्य सुविधाओं के साथ आता है। यहां वह सब कुछ है जो अब तक लीक हुआ है और नया इनफिनिक्स फोन कब आ सकता है।

टिप्सटर पारस गुगलानी ने आगामी Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन की जानकारी हासिल करने का दावा किया है। उम्मीद है कि कंपनी बेहतर और अधिक कुशल प्रदर्शन के लिए नए 5G फोन को 256GB स्टोरेज और 24GB रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। हुड के नीचे, मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट हो सकता है।

टिपस्टर के अनुसार, Infinix GT 10 Pro की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी 7,000mAh की बैटरी हो सकती है। Infinix 160W या 260W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। इस अत्याधुनिक तकनीक का पहली बार मार्च में Infinix द्वारा अनावरण किया गया था, जिससे GT 10 Pro इस संबंध में एक अग्रणी डिवाइस बन गया।
स्मार्टफोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले भी हो सकता है। फोटोग्राफी के मोर्चे पर, डिवाइस में 100-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर सहित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसे दो 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर द्वारा समर्थित किया जा सकता है।

Infinix GT 10 Pro नथिंग फ़ोन (2) जैसा दिखेगा
हालिया टीज़र से पता चला है कि नया इनफिनिक्स फोन जाहिर तौर पर नथिंग फोन (2) से काफी मिलता-जुलता है। इसमें पीछे की तरफ एलईडी लाइट के साथ ग्लिफ़ इंटरफ़ेस प्रकार का डिज़ाइन हो सकता है। हालाँकि, टीज़र छवि में प्रबुद्ध रियर पैनल नहीं दिखाया गया है। कहा जाता है कि यह डिवाइस दो रंगों में उपलब्ध है, जिसमें नारंगी रंग के साथ काला और ग्रे रंग के साथ सफेद रंग शामिल है।

Infinix GT 10 Pro भारत में कब लॉन्च होगा
कहा जा रहा है कि Infinix अगस्त में GT 10 Pro स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की योजना बना रहा है। लेकिन भारतीय उपभोक्ताओं को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा, लीक के मुताबिक अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। Infinix GT 10 Pro+ भारतीय बाजार में नहीं आ सकता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master