Content creation to bring the latest content to India

Always Super Technology On Super Tech Master

भारत में नवीनतम सामग्री लाने के लिए सामग्री निर्माण


 डिजिटल निर्माता एड पीपल दुनिया भर के स्थानों पर नृत्य वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं।

नृत्य और संगीत उन कला रूपों में से एक हैं जो सभी सीमाओं और सांस्कृतिक बाधाओं को पार करते हैं। लोकप्रिय डिजिटल निर्माता एड पीपल ने नृत्य के प्रति लोगों के प्यार का फायदा उठाया है और अब वह दुनिया भर के स्थानीय लोगों के साथ दिलचस्प वीडियो बनाते हैं जहां वह उनके साथ उनकी पसंदीदा धुनों पर नृत्य करते हैं, चाहे वह किसी लोकप्रिय गीत पर आधारित हो या क्षेत्र के नवीनतम पॉप हिट पर।

बेल्जियम के कंटेंट क्रिएटर अपने सभी डांस वीडियो की शुरुआत एक स्थानीय व्यक्ति से अपना सिग्नेचर सवाल पूछकर करते हैं: "क्या आप मुझे अपना पसंदीदा डांस मूव सिखा सकते हैं?" फिर वह उनके साथ नृत्य करना शुरू कर देता है और इस क्रिया को पूरी तरह से निष्पादित करता है।

हाल ही में, बेल्जियम डांसर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने पूरे भारत के कई नृत्यों का संकलन किया। 28 अगस्त को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

टिप्पणियों में, कई लोगों ने मजाक में कहा कि एड पीपल इतने सारे भारतीय नृत्यों से परिचित हैं इसलिए उन्हें मानद भारतीय नागरिकता प्रदान की जानी चाहिए।

वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा: "मुझे वह उत्साह पसंद है जो वह अपने द्वारा सीखे गए प्रत्येक नृत्य में डालता है... आपकी यात्रा सर्वशक्तिमान से प्राप्त पथ के समान बनी रहे।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा: "ओह... आपने भारत के कई अन्य लोगों को याद किया... अगली बार जब आप आएंगे तो मिलेंगे... ☺️🤸।"

जनवरी में, एड पीपल ने भारत में एक हिंदू विवाह में भाग लेने का एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह शादी में मेहमानों से घिरे हुए चिल्लाते हुए कहते हैं, ''क्या आप मुझे अपना पसंदीदा डांस स्टेप सिखा सकते हैं?'' फिर वह हर्षित बारातियों के साथ ढोल की ताल पर नाचता है। फिलहाल एड पीपल के इंस्टाग्राम पर 6.7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master