The BMW X5 facelift will be launched in India on July 14

Always Super Technology On Super Tech Master

BMW X5 फेसलिफ्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च होगी।


इस कार में आपको 3.0 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिलता है। दोनों इंजनों को फेसलिफ्टेड BMW 
X5 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है जो सभी चार पहियों पर पावर सप्लाई करता है। कुल मिलाकर, मॉडल में 4.4-लीटर V8 और एक हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्प मिलता है। बीएमडब्ल्यू इंडिया 14 जुलाई 2023 को देश में X5 फेसलिफ्ट लॉन्च करेगी।
स्वचालित कार्यालय. बीएमडब्ल्यू इंडिया 14 जुलाई, 2023 को देश में एक्स5 फेसलिफ्ट लॉन्च करेगी। बवेरियन ऑटोमेकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेटेड लग्जरी एसयूवी का टीजर जारी किया है। यह कार कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड के साथ आएगी। इस कारण कीमत बढ़ने की उम्मीद है. 2023 बीएमडब्ल्यू एक्स5 और एक्स6 फेसलिफ्ट का इस साल फरवरी में वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया था।
कार के बाहरी हिस्से में तीर के आकार के एलईडी डीआरएल के साथ संशोधित एलईडी हेडलाइट्स होंगी। बेहतर लुक के लिए बंपर को दोबारा डिजाइन किया गया है, जबकि बड़ी किडनी ग्रिल पहले जैसी ही है। नए अलॉय व्हील और पीछे की तरफ एक्स-आकार के ग्राफिक्स के साथ नए एलईडी टेललाइट्स के साथ कई अंतर होंगे।

विशेषताएँ
केबिन में कई बदलाव किए गए हैं, जिसमें नया 12.3-इंच डिजिटल कंसोल और नया 14.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। दोनों इकाइयाँ iDrive OS8 सॉफ़्टवेयर चलाएँगी। सेंटर कंसोल को एलईडी लाइटिंग और कट-ग्लास कंट्रोल बटन के साथ पैनोरमिक सनरूफ के साथ एक स्टाइलिश ट्रीटमेंट भी मिलता है। हालाँकि इसमें वैकल्पिक बकेट सीटें भी हैं।
इस कार में आपको 3.0 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिलता है। दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़े हैं, जो चारों पहियों को पावर प्रदान करते हैं। कुल मिलाकर, मॉडल में 4.4-लीटर V8 और एक हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्प मिलता है। बीएमडब्ल्यू एक्स5 फेसलिफ्ट का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज जीएलई, ऑडी क्यू5, वोल्वो एक्ससी90, जगुआर एफ-पेस, लैंड रोवर से होगा। यह कंपनी भारतीय बाजार में मशहूर है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master