Indigo flight attendant ties rakhi with her pilot brother

Always Super Technology On Super Tech Master

फ्लाइट में इंडिगो की परिचारिका ने अपने पायलट भाई के साथ राखी जोड़ी। 

 इंडिगो की केबिन क्रू मेंबर शुभा ने फ्लाइट के दौरान अपने पायलट भाई गौरव के साथ रक्षाबंधन मनाया। मार्मिक क्षण का एक वीडियो एक्स पर साझा किया गया था।

भाइयों और बहनों के बीच अनोखे रिश्ते का जश्न मनाने वाला त्योहार रक्षा बंधन पूरे भारत में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है। हालाँकि, व्यस्त कार्यक्रम और कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण, भाई-बहनों के लिए इस विशेष दिन को एक साथ मनाना हमेशा संभव नहीं होता है। हालाँकि, इस साल, एक भाई-बहन की जोड़ी को एक असामान्य माहौल में रक्षा बंधन मनाने का एक अनूठा अवसर मिला: एक उड़ान में। इंडिगो एयरलाइंस की केबिन क्रू सदस्य शुभा अपने भाई गौरव, जो उसी फ्लाइट का पायलट था, के साथ त्योहार मनाने में सक्षम थी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पारंपरिक भारतीय प्रदर्शन का एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया गया। बड़ों का सम्मान.

वीडियो की शुरुआत शुभा द्वारा फ्लाइट रवाना होने से पहले यात्रियों के लिए एक विशेष घोषणा करने से होती है। वह कहती हैं: “हमारे पेशे में, हमें हमेशा घर पर अपने प्रियजनों के साथ छुट्टियां और विशेष क्षण मनाने का अवसर नहीं मिलता है, क्योंकि हमारा कर्तव्य यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाने के लिए घर पहुंचें। इसके बाद वह इस खास मौके का खुलासा करते हुए कहती हैं, "इसलिए आज का दिन मेरे और मेरे भाई गौरव के लिए बहुत खास दिन है, जो आज यह सुनिश्चित करने के लिए बोर्ड पर है कि हम कई सालों के बाद एक साथ रक्षा बंधन मनाएं।"

कैप्टन गौरव के साथ खड़े होने पर, वह आगे कहती है, “सभी भाइयों और बहनों की तरह, हम भी हंसते हैं और रोते हैं, खेलते हैं और लड़ते हैं, लेकिन वह मेरी चट्टान है, मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, मेरे कंधे पर सहारा है। » जैसे ही उसने अपने भाई की कलाई पर राखी बांधी, यात्रियों ने उनके सामने उभरे भावनात्मक दृश्य को देखकर तालियां बजाना शुरू कर दिया।

इंडिगो एयरलाइंस ने इस मार्मिक क्षण को अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ साझा किया: “30,000 फीट पर या जमीन पर, भाई और बहन का बंधन विशेष रहता है। आज विमान में एक हृदयस्पर्शी क्षण जब हमारी फ्लाइट अटेंडेंट शुभा अपने भाई कैप्टन गौरव के साथ राखी मना रही है। तब से वीडियो को लगभग आधे मिलियन बार देखा जा चुका है, उपयोगकर्ताओं ने भाईचारे के प्यार और स्नेह के मार्मिक प्रदर्शन के लिए भाई-बहन की जोड़ी की सराहना की है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master