Infinix Note 30

Always Super Technology On Super Tech Master

इन्फिनिक्स नोट 30 पावर्ड वॉयस असिस्टेंट के साथ


OpenAI ने अपने चैटबॉट, ChatGPT के साथ जेनेरेटिव AI को पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय बना दिया है। हालांकि यह बाजार में ताजा है, कंपनी ने अपनी क्षमताओं को विकसित करना और बढ़ाना जारी रखा है, जिससे यह और अधिक विश्वसनीय हो गया है। परिणामस्वरूप, उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ChatGPT को विभिन्न उपकरणों में एकीकृत किया गया है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि इसे जल्द ही Infinix की Note 30 सीरीज में एकीकृत किया जा सकता है। एआई चैटबॉट जाहिर तौर पर इन्फिनिक्स के वॉयस असिस्टेंट फोलैक्स में एकीकृत होगा।

ट्विटर टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, Infinix अपने उपकरणों में ChatGPT को एकीकृत करने वाला पहला स्मार्टफोन ब्रांड होगा। टिपस्टर ने कहा, “जबकि OpenAI का चैटजीपीटी ऐप पहले ही लॉन्च हो चुका है, चैटजीपीटी को फोन में एम्बेड करना अभूतपूर्व है। वॉइस असिस्टेंट फोलैक्स के साथ संयुक्त होने पर, चैटजीपीटी सिरी को कड़ी टक्कर देगा!

एकीकरण निश्चित रूप से दिलचस्प है और आवाज सहायक की क्षमताओं में सुधार कर सकता है। हालाँकि, हम इसे "ग्राउंडब्रेकिंग" कहने के लिए इतनी दूर नहीं जाएँगे। इसके बजाय, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी अपने एआई मॉडल को प्रशिक्षित करने की परेशानी से गुजरने के बजाय एक शॉर्टकट ले रही है, लेकिन यह कोई बुरी बात नहीं है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master