Google is preparing to bring a separate AI tool for news outlets

Always Super Technology On Super Tech Master

Google समाचार आउटलेट्स के लिए एक अलग एआई टूल लाने की तैयारी कर रहा है, 


Google AI टूल समाचार लेख लिखें रिपोर्ट के अनुसार, Google समाचार लेख लिखने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता के उपयोग की खोज कर रहा है। Google पत्रकारों की मदद के लिए टूल का उपयोग करने के लिए समाचार संगठनों के साथ बातचीत कर रहा है। न्यूज़ कॉर्पोरेशन के प्रवक्ता ने NYT रिपोर्ट या AI टूल पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

एआई टूल्स का इस्तेमाल बढ़ने के साथ-साथ इसमें टेक्नोलॉजी कंपनियों की दिलचस्पी भी बढ़ी है। टेक्स्ट प्रॉम्प्ट से चित्र बनाने से लेकर लेख लिखने तक, AI का बहुत उपयोग किया जाता है। रिपोर्ट के अनुसार, Google समाचार लेख लिखने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता के उपयोग की खोज कर रहा है। Google पत्रकारों की मदद के लिए टूल का उपयोग करने के लिए समाचार संगठनों के साथ बातचीत कर रहा है। आइए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं.

गूगल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल अब समाचार लेख लिखेगा
न्यूयॉर्क टाइम्स ने बताया कि Google ने द वाशिंगटन पोस्ट, द वॉल स्ट्रीट जर्नल के मालिक, न्यूज़ कॉर्पोरेशन और यहां तक ​​कि द न्यूयॉर्क टाइम्स सहित अन्य लोगों के साथ चर्चा की। उदाहरण के लिए, ये एआई उपकरण पत्रकारों को शीर्षक या विभिन्न लेखन शैली चुनने में मदद कर सकते हैं, जिससे उनके काम और उत्पादन में सुधार होता है।
गूगल के प्रवक्ता ने कहा कि अभी केवल चर्चा चल रही है। Google का कहना है कि इन टूल का उद्देश्य पत्रकारों को उनकी कहानियाँ रिपोर्ट करने, बनाने और तथ्य-जाँच करने में मदद करना है।

न्यूज कॉरपोरेशन से चल रही बातचीत
NYT ने मामले से परिचित लोगों का हवाला देते हुए बताया कि पेश किए गए AI टूल को Google में आंतरिक रूप से जेनेसिस कहा जाता है। न्यूज़ कॉर्पोरेशन के प्रवक्ता ने NYT रिपोर्ट या AI टूल पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

लेकिन उन्होंने कहा, "गूगल के साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं और हम (गूगल सीईओ) सुंदर पिचाई की पत्रकारिता के प्रति दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं।" यह खबर एसोसिएटेड प्रेस की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है कि वह समाचारों में जेनरेटिव एआई के उपयोग का पता लगाने के लिए चैटजीपीटी के मालिक ओपनएआई के साथ साझेदारी करेगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master