Honor 90 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

डायमंड-ग्रिड डिजाइन ऑनर 90 प्रो के लिए


हॉनर 90 सीरीज का प्रमोशनल वीडियो और लॉन्च कॉन्फ्रेंस
एक प्रसिद्ध स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर मोबाइल ने आधिकारिक तौर पर 29 मई को 14:30 बजे अपनी बहुप्रतीक्षित ऑनर 90 सीरीज की रिलीज की घोषणा की है। श्रृंखला में ओप्पो रेनो 10 श्रृंखला के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए ऑनर 90 और ऑनर 90 प्रो नामक दो नए डिवाइस शामिल होंगे। कंपनी द्वारा जारी किए गए प्रमोशनल वीडियो में अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं
हॉनर 90 के मानक संस्करण में डुअल-राउंड लेंस सेटअप होगा, जबकि ऑनर 90 प्रो में अनियमित लेंस मॉड्यूल होगा। प्रो संस्करण में पीछे के कवर के लिए चांदी और सफेद रंग योजना के साथ एक आकर्षक डिजाइन है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस के निचले हिस्से को उत्तम दर्जे के हीरे के कणों से बने हीरे के आकार के ग्रिड से सजाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप समग्र रूप से आश्चर्यजनक उपस्थिति होती है। हॉनर 90 सीरीज़ एक रियर कैमरा सेटअप से लैस होगी जिसमें तीन लेंस और एक रिंग फ्लैश होगा। हालांकि कैमरा सिस्टम के विशिष्ट मापदंडों का अभी खुलासा नहीं किया गया है, प्रशंसकों और उत्साही लोगों को अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अनावरण का बेसब्री से इंतजार है।
रिपोर्टों से पता चलता है कि हॉनर 90 प्रो संस्करण क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन1 चिप द्वारा संचालित होगा, जो शक्तिशाली प्रदर्शन और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करेगा। इसके अलावा, डिवाइस में 1.5K स्क्रीन होगी, जो उपयोगकर्ताओं को देखने के लिए एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले प्रदान करेगी। ऑनर 90 प्रो ISOCELL HP3 मुख्य कैमरे से भी लैस होगा, जो उत्कृष्ट इमेजिंग क्षमताओं का वादा करता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master