Teclast P30s Tablet

Always Super Technology On Super Tech Master

टेकलास्ट एक ऐसा ब्रांड है जो अपने किफायती उत्पादों के लिए बाजार में सबसे अलग है। एक तेजी से प्रतिस्पर्धी एंड्रॉइड टैबलेट बाजार में, कई उपयोगकर्ता नए निर्माताओं को मौका देने के लिए तैयार हैं, और Teclast अपनी बजट-अनुकूल पेशकशों के साथ बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करने में सक्षम रहा है। कंपनी ने हाल ही में P30S मॉडल को वैश्विक स्तर पर पेश किया है, इसकी पहुंच का और विस्तार किया है और अधिक उपयोगकर्ताओं को इसके किफायती टैबलेट तक पहुंच प्रदान की है।

टेक्लास्ट पी30एस टैबलेट 10.1 इंच के डिस्प्ले के साथ 6000 mAh Battery 

Teclast P30S 

Teclast ने हाल ही में P30S जारी किया है, एक बजट Android टैबलेट जो अब विश्व स्तर पर उपलब्ध है। यह एंड्रॉइड 12 पर चलता है और 4 जीबी रैम और 64 जीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ-साथ 12 एनएम मीडियाटेक चिपसेट के साथ आता है। हमारे डेटाबेस के अनुसार, MediaTek MT8183 Helio P22 MT6762 के प्रदर्शन का लगभग 1.29 गुना प्रदान करता है जो Teclast P30 Air को शक्ति प्रदान करता है, इसके अधिक शक्तिशाली CPU और GPU कोर के लिए धन्यवाद।

Display

इसके प्रदर्शन के संदर्भ में, Teclast P30S में 1,280 x 800 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 10.1-इंच की IPS स्क्रीन है। यह वेब ब्राउजिंग, स्ट्रीमिंग वीडियो और गेम खेलने जैसे कार्यों के लिए स्पष्ट और जीवंत दृश्य प्रदान करता है। टैबलेट में 6,000 एमएएच की बैटरी भी है, जो पूरे दिन के उपयोग के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करती है। इसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है, जो एक सुविधाजनक और तेज चार्जिंग तरीका है।

इसकी बड़ी बैटरी के अलावा, Teclast P30S कई अन्य विशेषताओं के साथ भी आता है। इसमें 5 एमपी रियर और 2 एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरे हैं, जो बुनियादी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए पर्याप्त होना चाहिए। इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी है, जिससे उपयोगकर्ता अपने हेडफ़ोन या स्पीकर को निजी सुनने या समूह ऑडियो प्लेबैक के लिए कनेक्ट कर सकते हैं। एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर भी शामिल है, जिससे उपयोगकर्ता अतिरिक्त माइक्रोएसडी कार्ड के साथ टैबलेट की स्टोरेज क्षमता का विस्तार कर सकते हैं।

Price

Teclast P30S वर्तमान में अमेज़न पर $109.99 में उपलब्ध है, इसकी सूची मूल्य $129.99 से 15% छूट है। यह करों और शिपिंग से पहले $114 के लिए अलीएक्सप्रेस पर भी उपलब्ध है। यह स्पष्ट नहीं है कि टैबलेट भविष्य में अपनी मूल कीमत पर वापस आएगा या नहीं।

कुल मिलाकर, Teclast P30S एक बजट टैबलेट है जो इसकी कीमत के लिए अच्छा मूल्य प्रदान करता है। इसका मीडियाटेक चिपसेट, बड़ी बैटरी और विभिन्न प्रकार की विशेषताएं इसे उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती हैं जो अच्छे प्रदर्शन के साथ एक किफायती टैबलेट की तलाश में हैं। इसका 10.1 इंच का डिस्प्ले, कैमरे और कनेक्टिविटी विकल्प इसे वेब ब्राउजिंग, वीडियो स्ट्रीमिंग और गेम खेलने जैसे कई कार्यों के लिए उपयुक्त बनाते हैं। यदि आप बजट टैबलेट के लिए बाजार में हैं, तो Teclast P30S निश्चित रूप से विचार करने योग्य है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master