Update Xiaomi 12 MIUI 14

Always Super Technology On Super Tech Master

अपडेट Xiaomi 12 MIUI 14

 Xiaomi ने हाल ही में अपने प्रमुख डिवाइस, Xiaomi 12 के लिए अपना नवीनतम कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 14 जारी किया है। लोकप्रिय कस्टम OS का यह नवीनतम संस्करण कई नई सुविधाएँ और सुधार लाता है, जिससे Xiaomi 12 और भी अधिक शक्तिशाली और बहुमुखी डिवाइस बन गया है।

MIUI 14 में सबसे उल्लेखनीय नई सुविधाओं में से एक अपडेटेड विज़ुअल डिज़ाइन है। सादगी और उपयोग में आसानी पर ध्यान देने के साथ नया डिजाइन अधिक न्यूनतर और आधुनिक है। सुपर आइकॉन और एक क्लीनर लेआउट के साथ होम स्क्रीन को अधिक सहज बनाने के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, नए डिजाइन में एक नई रंग योजना भी शामिल है जो पूरे सिस्टम में अधिक सुसंगत है।

ग्लोबल के लिए जारी किए गए Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट के साथ, हम देखते हैं कि ग्लोबल रोम को पहली बार MIUI 14 में अपडेट किया गया है। कई Xiaomi, Redmi और POCO स्मार्टफोन में जल्द ही MIUI 14 होगा।

Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट

Xiaomi 12 को 2021 में लॉन्च किया गया था। यह Android 12-आधारित MIUI 13 के साथ बॉक्स से बाहर आया। इसे अभी तक कोई Android या MIUI अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है। आज जारी किए गए Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट के साथ, डिवाइस को पहला Android और MIUI अपडेट प्राप्त हुआ। अब आप MIUI 14 के अद्भुत इनोवेशन का अनुभव कर सकते हैं। नया Android 13-आधारित MIUI 14 संस्करण कई अनुकूलन और सुधार लाता है। अपडेट का बिल्ड नंबर V14.0.2.0.TLCMIXM है।

Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट कहां से डाउनलोड कर सकते हैं?

Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट सबसे पहले Mi पायलट्स के लिए रोल आउट किया गया। यदि कोई बग नहीं मिलता है, तो यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। आप MIUI डाउनलोडर के जरिए Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट को डाउनलोड कर पाएंगे। इसके अलावा, इस एप्लिकेशन के साथ, आपको अपने डिवाइस के बारे में समाचार जानने के दौरान एमआईयूआई की छिपी हुई विशेषताओं का अनुभव करने का मौका मिलेगा। MIUI डाउनलोडर का उपयोग करने के लिए यहां क्लिक करें। हम Xiaomi 12 MIUI 14 अपडेट के बारे में अपनी खबर के अंत में आ गए हैं। ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master