oppo foldable smartphones

Always Super Technology On Super Tech Master

ओप्पो फोल्डेबल स्मार्टफोन्स 

 OPPO ने पिछले साल फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रवेश किया था और कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने होम मार्केट में दो नए फोल्डेबल फोन लॉन्च किए - OPPO Find N2 और OPPO Find N2 Flip।


कंपनी ने खुलासा किया है कि पहली बार ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा और चीनी बाजार तक सीमित नहीं होगा, जिससे सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को सीधी टक्कर मिलेगी।

ओवरसीज सेल्स एंड सर्विसेज के प्रेसिडेंट बिली झांग का कहना है कि पिछले साल कुल स्मार्टफोन बाजार में गिरावट के बावजूद फोल्डेबल्स में उल्लेखनीय वृद्धि जारी रही। यह प्राथमिक कारण प्रतीत होता है कि ओप्पो अब फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की ओर ध्यान केंद्रित कर रहा है जबकि कम प्रतिस्पर्धा और उच्च विकास है।

उनका यह भी दावा है कि ओप्पो भी लंबे समय से स्मार्टफोन के लिए एक फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर विकसित करने पर काम कर रहा है और इसमें निवेश किया गया समय सैमसंग के समान है, जो वर्तमान में इस सेगमेंट में मार्केट लीडर है। जबकि बाजार में कुछ डिवाइस हैं, सैमसंग और ओप्पो के फोल्डेबल फोन सबसे अच्छे माने जाते हैं।


जबकि सैमसंग मार्केट लीडर बना हुआ है, ओप्पो चीनी बाजार में फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हालाँकि, ओप्पो फोल्ड फॉर्म फैक्टर के बजाय फ्लिप फोल्डेबल्स पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहा है, यह दावा करते हुए कि क्लैमशेल स्टाइल अधिक क्लोज-टू-होम अनुभव प्रदान करता है।


यह देखना दिलचस्प होगा कि ओप्पो अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को वैश्विक बाजारों में कैसे रखता है, खासकर जब कंपनी उत्तरी अमेरिकी बाजार में एक ज्ञात ब्रांड नहीं है और सैमसंग की अभी भी वैश्विक स्तर पर इस फॉर्म फैक्टर पर कड़ी पकड़ है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master