2023 Grand i10 Nios AMT

Always Super Technology On Super Tech Master

2023 ग्रैंड आई10 निओस एएमटी

आज शाम को 2023 Nios Sportz AMT घर लाया। चुना गया रंग एक्वा टील था, जिसे सभी ने सर्वसम्मति से स्वीकार किया था। कार 23 जनवरी को फैक्ट्री से निकली थी और 08 फरवरी की सुबह डीलरशिप पर पहुंच गई थी।

कुल OTR रु. 8.96 लाख, जिसमें रिलायंस से जीरो-डिप इंश्योरेंस, एंटी-रस्ट अंडरबॉडी कोटिंग और 2 साल/40,000 किलोमीटर के लिए शील्ड ऑफ ट्रस्ट पैकेज शामिल है।

हमें अपनी 2011 DZire VXi में ट्रेडिंग के लिए 10,000 एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में 3,000 मिले। साथ ही बातचीत की गई और उन्हें हर मौसम के लिए डिज़ाइनर मैट, डैशबोर्ड परफ्यूम, मूर्ति, मडफ्लैप्स, एक डॉक्यूमेंट होल्डर, एक माइक्रोफाइबर कपड़ा और डोर स्कफ प्लेट मुफ्त में दिए गए।

सभी कार डीलरशिप के लिए आरटीओ के नए नियम के कारण डिलीवरी में आज शाम तक देरी हो गई - आरटीओ से खरीदे गए एचएसआरपी नंबर प्लेट को फिट करने के बाद ही किसी भी नए यात्री वाहन को डिलीवर करने के लिए (नीचे दी गई तस्वीर में हिंदी में साइन इन करें)।

मेरे साथ अच्छे दोस्त पंकज भी गए, और 2023 Nios को बारीकी से देखने का मौका भी मिला क्योंकि वह अपने परिवार के लिए भी एक लेने पर विचार कर रहे हैं।

Sportz वैरिएंट को चुनने के कारण - 2023 Nios फेसलिफ्ट में पेश किए गए अधिकांश फीचर्स Sportz वैरिएंट में दिए गए हैं, जैसे ऑटोमैटिक हेडलैंप, क्रूज़ कंट्रोल, VSM (व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट) के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल- स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (HAC), साइड एयरबैग्स, LED टेललैंप्स, वॉयस रिकग्निशन, Apple CarPlay और Android Auto, फुटवेल लाइटिंग, रियर AC वेंट, फास्ट टाइप-C USB चार्जर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल (ACC) .

Asta जिसकी कीमत लगभग 82K अधिक है, इसमें डायमंड-कट अलॉय व्हील, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट की, 2 कर्टेन एयरबैग, ISOFIX माउंट, क्रोम डोर हैंडल, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, एडजस्टेबल रियर हेडरेस्ट और एक रियर वाइपर और वॉशर मिलता है। यह Sportz वेरिएंट को 2023 Nios लाइनअप, IMO में एक आदर्श VFM विकल्प बनाता है।

निओस एएमटी उन लोगों के लिए एकदम सही शहरी वर्कहॉर्स है जो कॉम्पैक्ट हैच की तलाश कर रहे हैं ताकि वे अपने दैनिक कार्यों को पूरा कर सकें और शहर में उचित और वापस दौड़ सकें। अगर कोई आराम से, शांत तरीके से ड्राइव करता है, जो एएमटी ट्रांसमिशन के लिए काफी आसान है (इसमें कोई संदेह नहीं है कि इसके एएमटी बॉक्स में हुंडई द्वारा उपयोग किए जाने वाले विद्युत एक्ट्यूएटर्स के कारण) अपशिफ्ट लगभग न के बराबर हैं। किसी को भी शिकायत हो सकती है कि शिफ्टर अपशिफ्टिंग से पहले सामान्य से कुछ अधिक समय तक पहले 2 गियर को पकड़ता है। बिजली वितरण बहुत रैखिक है। फिट एंड फिनिश, Hyundai होने के नाते, बिल्कुल टॉप-नॉच है। नया ट्वीक किया हुआ 1.2 लीटर कप्पा, जो आरडीई और ई20 के अनुरूप है, शुरुआती 2 गियर को छोड़कर पूरी तरह से साइलेंट है, जो हुंडई के लिए थोड़ा उबाऊ लगता है। आराम के स्तर, चौतरफा दृश्यता और उपयोग में आसानी किसी भी आकस्मिक शहरी निवासी के लिए लगभग सही हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master