ट्रायम्फ टाइगर 850 SportTiger 850 स्पोर्ट

                                         Always Super Technology On Super Tech Master

                       ट्रायम्फ टाइगर 850 SportTiger 850 स्पोर्ट

जबकि प्रतिष्ठित ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता आगामी एंट्री-लेवल ट्राइडेंट मोटरसाइकिल को बढ़ावा देने में व्यस्त हो सकता है, कंपनी के पास पाइपलाइन में बहुत सारे नए उत्पाद हैं, जिसमें नया 'टाइगर 850 स्पोर्ट' भी शामिल है। यह मौजूदा टाइगर 900 मोटरसाइकिल पर आधारित होने जा रहा है। इसके अलावा, हिनकली फर्म भी कथित तौर पर नई मशीनों की मेजबानी पर काम कर रही है, जिसमें एक नया 1160 सीसी ट्रिपल सहित सभी नए नए स्पीड ट्रिपल और टाइगर 1200 मॉडल शामिल हैं।

यांत्रिक विशिष्टताओं के संदर्भ में, नया टाइगर 850 स्पोर्ट टाइगर 900 के समान होगा। 888 सीसी की वास्तविक क्षमता के साथ, यह परिचित 93.9 एचपी 8750 आरपीएम और 64 एलबीएफटी 7250 आरपीएम पर पंप करेगा।

तो इस बिंदु पर सबसे स्पष्ट सवाल यह है कि चूंकि यह 'एक ही इंजन' प्राप्त करता है, इसलिए इसे टाइगर 900 नहीं कहा जाता है? संभवतः इसे मौजूदा 1050 टाइगर स्पोर्ट से जोड़ना है और इसे ऑफ-रोड-ओरिएंटेड टाइगर 900 से अलग करना है।

जहां तक ​​स्टाइल की बात है, उम्मीद है कि यह मौजूदा 1050 टाइगर स्पोर्ट से प्रेरणा लेगा जो टाइगर 850 स्पोर्ट के डिजाइन को 'सबसे अधिक संभावना' देगा। यह एक सड़क-केवल, स्पोर्ट्स-ओरिएंटेड बाइक की ओर संकेत करता है, जिसमें सड़क के अनुकूल, उच्च-उठाया रुख होता है।

आगामी टाइगर 850 स्पोर्ट एक सरल, स्टील फ्रेम, और अपेक्षाकृत बुनियादी निलंबन और ब्रेक (बिना रेडियल कैलिपर के) का उपयोग करेगा, यह सब कंपनी को प्रतिस्पर्धा के खिलाफ आक्रामक रूप से इसकी कीमत देने की अनुमति देगा। इन सभी विवरणों ने संकेत दिया कि बाइक बीएमडब्ल्यू की F900XR मोटरसाइकिल की सीधी प्रतियोगी होगी।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बाइक केवल नया ’टाइगर स्पोर्ट’ मॉडल नहीं हो सकता है क्योंकि रिपोर्ट्स भी एंट्री-लेवल टाइगर स्पोर्ट की ओर इशारा करती हैं जिसमें समान 660 सीसी ट्रिपल इंजन होता है जो बहुत जल्द ट्राइडेंट पर डेब्यू करेगा।

विषय

ट्रायम्फ टाइगर 850 SportTiger 850 स्पोर्ट


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master