टेस्ला ने मॉडल 3 को अपडेट किया: हीट पंप, बढ़ी हुई सीमा और बेहतर

                                        Always Super Technology On Super Tech Master

टेस्ला ने मॉडल 3 को अपडेट किया: हीट पंप, बढ़ी हुई सीमा और बेहतर 

टेस्ला ने मॉडल 3 को अपडेट किया: हीट पंप, बढ़ी हुई सीमा और बेहतर 

 

क्या ज्ञात है

बाकी कार कई उपयोगी सुधार का दावा करती है। सबसे पहले, इंजीनियरों ने अद्यतन संस्करण के लिए विद्युत प्रणाली के लिए एक गर्मी पंप जोड़ा। इसके अलावा, उन्होंने पावर रिजर्व में वृद्धि की है। लॉन्ग रेंज डुअल मोटर मॉडिफिकेशन में 48 किमी की अतिरिक्त वृद्धि हुई है और अब यह 568 किमी (EPA चक्र के अनुसार) तक के सिंगल चार्ज पर यात्रा कर सकेगा। स्टैंडर्ड रेंज प्लस संस्करण में 21 किमी (केवल 423 किमी) और प्रदर्शन संस्करण में - 26 किमी (केवल 507 किमी) जोड़ा गया।

 

स्वाभाविक रूप से, टेस्ला मॉडल 3 2021 में, एक बार में सभी संस्करणों में गतिशीलता में और सुधार किया गया था। सच है, केवल 1 से 0 सेकंड में 100 किमी / घंटा से - शीर्ष प्रदर्शन संशोधन में एक महत्वपूर्ण बदलाव देखा जा सकता है।

कार के आंतरिक और बाहरी हिस्से में परिवर्तन मामूली हैं, लेकिन वे भी मौजूद हैं। उदाहरण के लिए, उन्होंने मैट फिनिश और क्रोम एज, डबल ग्लास, इलेक्ट्रिक टेलगेट, नए लो बीम हेडलाइट्स, 20 इंच तक के नए व्हील्स के साथ नया सेंटर कंसोल जोड़ा। टेस्ला ने ऑटो-डिमिंग दर्पणों को भी लौटाया, लेकिन गर्म स्टीयरिंग व्हील को हटा दिया।

 

कीमत और कब इंतजार करना है

टेस्ला मॉडल 3 2021 निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर पहले से ही विन्यासकर्ता में उपलब्ध है। नए आइटम की कीमत नहीं बदली है। संयुक्त राज्य में, वे $ 37,990 (करों को छोड़कर) से एक कार भी मांगते हैं।

स्रोत: टेस्ला



                   

                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master