'प्रभावित करने वालों' के विज्ञापन को कोटो: स्पेन उन्हें जनवरी से विज्ञापनों को संकेत देने के लिए मजबूर करेगा

                                             Always Super Technology On Super Tech Master

 'प्रभावित करने वालों' के विज्ञापन को कोटो: स्पेन उन्हें जनवरी से विज्ञापनों को संकेत देने के लिए मजबूर करेगा

'प्रभावित करने वालों' के विज्ञापन को कोटो: स्पेन उन्हें जनवरी से विज्ञापनों को संकेत देने के लिए मजबूर करेगा

Moncloa विज्ञापनदाताओं और Autocontrol के साथ एक नया विज्ञापन कोड पर हस्ताक्षर करता है

भुगतान के नए रूप, जैसे उत्पाद, ईवेंट या यात्राएं एकत्र करें

यह यह स्पष्ट करने के लिए बाध्य है कि सामग्री में एक विज्ञापन प्रकृति है

एस्टर-exposito-instagram-influencers.jpg

अभिनेत्री एस्टर एक्सपोसिटो के सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल, सबसे अधिक अनुयायियों के साथ स्पेनिश। ए मार्टिन

इग्नासियो फॉस

7:31 AM - 10/13/2020

स्पेन की सरकार, स्पैनिश एसोसिएशन ऑफ एडवर्टाइजर्स और ऑटोकंट्रोल ने विज्ञापन अभियान को उन लोगों के माध्यम से विनियमित किया है जिन्हें प्रभावितकर्ता, सामाजिक नेटवर्क पर प्रमुख लोग और इंटरनेट जो सार्वजनिक राय को प्रभावित करते हैं। 9 अक्टूबर को, आर्थिक मामलों के मंत्रालय और उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय ने दो विज्ञापनदाताओं के संघों द्वारा तैयार की गई एक नई आचार संहिता पर हस्ताक्षर किए और जिसके लिए विज्ञापन की आवश्यकता होगी।

संघ 1 जनवरी 2021 तक इन विनियमों को लागू करेंगे। उस क्षण से, मुख्य स्पैनिश ब्रांड उन अभियानों में नई विज्ञापन आवश्यकताओं के अधीन होंगे जो वे प्रभावित करने वालों के साथ करते हैं।

इन्फ्लुएंसर्स अपने आईपीओ तैयार करने वाले इकसिंगों के लिए एक नए जोखिम के रूप में पोस्ट कर रहे हैं

इन्फ्लुएंसर्स को उनके आईपीओ तैयार करने वाले इकसिंगों के लिए एक नए जोखिम के रूप में प्रस्तुत किया जाता है

दस्तावेज़, जिसमें अर्थशास्त्री का उपयोग किया गया है, उपरोक्त संगठनों से जुड़े सभी विज्ञापनदाताओं को अपने अनुबंध में शामिल करने के लिए बाध्य करता है, जिसके साथ वे एक ऐसे खंड को प्रभावित करते हैं जिसके द्वारा वे अपने कोड के संबंध में दिए गए कार्यों से जुड़े होते हैं। उन ब्रांडों के उत्पादों या सेवाओं का विज्ञापन करें जिन्होंने उन्हें काम पर रखा है। हालांकि, पाठ "विशुद्ध रूप से संपादकीय" सामग्री और प्रभावित लोगों द्वारा "अपनी पहल पर या संपादकीय नियंत्रण के बिना" को छोड़ देता है।

यदि कोई उपहार है, तो प्रतिशोध है

नया विज्ञापन कोड एक अच्छा, जैसे यात्रा या उत्पादों के विज्ञापन के लिए भुगतान के नए तरीकों के लिए प्रदान करता है। नए कोड में से 4 यह मानते हैं कि प्रत्यक्ष भुगतान किए जाने पर विचार किया जाता है। हालाँकि, यह इन आवश्यकताओं को विज्ञापन एजेंसियों के माध्यम से अप्रत्यक्ष भुगतान के लिए भी प्रदान करता है और, इसके अलावा, किसी उत्पाद की मुफ्त डिलीवरी, घटनाओं, उपहार या यात्रा वाउचर के लिए निमंत्रण भी देता है। ब्रांड के साथ वाणिज्यिक समझौतों तक पहुँचने और अपने उत्पादों को प्राप्त करने के लिए अपने उत्पादों का विज्ञापन करने के लिए सहमत होना आम बात है, घटनाओं और यात्राओं के लिए मुफ्त टिकट।

ब्रांड अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए वर्षों से प्रभावितों का उपयोग कर रहे हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, स्पेन में, यह व्यवसाय 100 मिलियन यूरो से अधिक चलता है। हालांकि, अब तक, न तो नियामक संघों और न ही सरकार ने यह निर्धारित करने के लिए मानदंड स्थापित किए थे कि इन प्रसिद्ध आंकड़ों के सहयोग से ब्रांडों के विज्ञापन कार्यों की पहचान कब और कैसे की जानी चाहिए।

ध्वज सामग्री

अब, नए नियमों से दर्शक को यह स्पष्ट करने की आवश्यकता होती है कि इनमें से किसी भी प्रभावित व्यक्ति द्वारा प्रचारित सामग्री एक विज्ञापन प्रकृति की है और जेनेरिक संकेतों की एक श्रृंखला की सिफारिश करती है। उनमें से, यह पहले से ही सूचना सोसायटी सेवाओं पर पिछले कानून में शामिल समाधान को ठीक करता है, जैसे कि संकेत "विज्ञापन" या "पबली"। हालांकि, नए नियम "" द्वारा प्रायोजित "," के साथ मिलकर "या" ब्रांड एंबेसडर एक्स "के रूप में खुद को पहचानने के प्रकार के अन्य आंकड़े जोड़ते हैं। इसके अलावा, "थैंक यू (ब्रांड)" जैसे संकेत प्रदान करें, या संकेत दें कि पदोन्नत कंपनी से एक पिछला उपहार है, जिसमें "ब्रांड (उपहार)" या "प्रायोजित यात्रा" जैसे बयान शामिल हैं।

नए कोड के अनुसार, इन सूचनात्मक संकेतों का उपयोग, जैसा कि इसके नियम 5.c में कहा गया है, को तब बनाए रखा या जोड़ा जाना चाहिए जब प्रभावक उस सामग्री को अन्य नेटवर्क या प्लेटफार्मों पर साझा करता है। विज्ञापनदाता और ऑटोकार्टोल ने पाठ में अनुलग्नक में शामिल संकेतों को ध्यान में रखने की सलाह दी है, जो इस जानकारी के स्थान के उदाहरण को संदर्भित करता है जो प्रभावकार द्वारा उपयोग किए गए प्लेटफ़ॉर्म के प्रकार पर निर्भर करता है।

इस प्रकार, उदाहरण के लिए, फेसबुक या इंस्टाग्राम जैसे सामाजिक नेटवर्क पर ब्लॉग या पोस्ट में, शब्द को शीर्षक में शामिल करने की सिफारिश की जाती है। ट्विटर पर, शब्द को टैग के रूप में शामिल करने के लिए कहें। एक वीडियो ब्लॉग या YouTube पर, वह उत्पाद या सेवा पर टिप्पणी करते हुए और प्रचारित उत्पाद के बारे में बात करने से पहले जोर से इंगित करते हुए चुने हुए पहचान लेबल को सुपरइम्पोज़ करने के लिए प्रतिबद्ध है।

व्यापार में बच्चे

प्रभावितों के माध्यम से विज्ञापन का पारिस्थितिकी तंत्र तेजी से जटिल है। बच्चों के क्षेत्र में प्रभावशाली माने जाने वाले बच्चे हैं, अत्यधिक विशिष्ट क्षेत्रों में सूक्ष्म-प्रभावकारी हैं, और यहां तक ​​कि आभासी अवतार भी हैं, जैसे कि लिल्मीकिएला या नूओनौरी-इंस्टाग्राम- या वर्चुअल मॉडल मार्गोट, शुद्र ग्राम और ज़ी। ये वर्ण सॉफ़्टवेयर के साथ बनाए गए हैं और ये कॉन्सिबल हैं


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master