Xiaomi 14 Series Specs

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi 14 सीरीज 

 Apple आधिकारिक तौर पर 12 सितंबर को iPhone 15 सीरीज लॉन्च करेगा। नए फोन में कई सुधार होने की उम्मीद है, जिसमें पहली बार स्टेनलेस स्टील फ्रेम के बजाय टाइटेनियम मिश्र धातु फ्रेम का उपयोग शामिल है। अफवाह है कि Xiaomi इसका अनुसरण करने वाला पहला एंड्रॉइड निर्माता है, इसके आगामी Xiaomi 14 सीरीज स्मार्टफोन में टाइटेनियम मिश्र धातु फ्रेम होने की भी उम्मीद है।


एक हालिया लेख में, टिपस्टर DigitalChatStation ने खुलासा किया कि कई फ्लैगशिप फोन इस साल के अंत तक अपने निर्माण में टाइटेनियम मिश्र धातु का उपयोग करेंगे। Xiaomi उन ब्रांडों में से एक है जिसके बारे में कहा जाता है कि वह विशेष रूप से Xiaomi 14 श्रृंखला के फ्रेम के लिए टाइटेनियम मिश्र धातु का उपयोग करता है।


यह खबर पिछले महीने की शुरुआत में आइसयूनिवर्स के एक वीबो पोस्ट से मेल खाती है, जिसमें कहा गया था कि Xiaomi 14 Pro टाइटेनियम मिश्र धातु फ्रेम की सुविधा वाला पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन होगा।


जो लोग नहीं जानते, उनके लिए टाइटेनियम मिश्र धातु एक मजबूत, हल्की सामग्री है जिसका उपयोग अक्सर एयरोस्पेस और रक्षा अनुप्रयोगों में किया जाता है। यह संक्षारण और घिसाव का भी प्रतिरोध करता है। इसलिए यह उम्मीद की जाती है कि यह स्मार्टफोन के लिए एक स्वागत योग्य अतिरिक्त होगा क्योंकि यह उन्हें अधिक टिकाऊ बना देगा।


वैसे भी, टिपस्टर ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि Xiaomi 14 सीरीज़ चीन में 11.11 शॉपिंग फेस्टिवल से पहले रिलीज़ होने की उम्मीद है, जो 11 नवंबर को होगा। यह Xiaomi के सामान्य सीरीज़ रिलीज़ शेड्यूल से पहले है, जो आमतौर पर पिछली पीढ़ी के लगभग एक साल बाद होता है।


ब्लॉगर ने इस शुरुआती रिलीज़ को Xiaomi 13 सीरीज़ की मजबूत बिक्री के लिए जिम्मेदार ठहराया। Xiaomi 13 सीरीज़ दिसंबर 2022 में रिलीज़ हुई थी, लेकिन कथित तौर पर यह केवल 9 महीनों में अपने बिक्री लक्ष्य तक पहुंच गई।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master