oneplus nord ce 4 release date

Always Super Technology On Super Tech Master

8GB रैम और 5000mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 4 Fire के शानदार नए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Fire वनप्लस कंपनी नए जमाने की स्मार्ट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वनप्लस कंपनी के पास कई दिलचस्प फीचर्स और तकनीक हैं। वनप्लस द्वारा अब तक बनाए गए सभी स्मार्टफोन्स की फीचर्स की क्वालिटी काफी प्रभावशाली है। जैसे ही वनप्लस का कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में आता है, बाजार में ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका नाम वनप्लस नॉर्ड सीई 4 फायर है।

Battery And Ram

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह काफी अच्छी क्वालिटी का कैमरा है। इसी तरह स्मार्टफोन में दमदार बैटरी बैकअप भी मिलता है और रैम भी काफी दमदार है। शानदार नए फीचर्स के साथ आया वनप्लस का शानदार स्मार्टफोन, है 5000mAh बैटरी और 8GB रैम, जानें फीचर्स आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में.

Oscar And Camera 

बैटरी के मामले में हैंडसेट में 5,000mAh जूस बॉक्स है। वनप्लस ने इस राउंड में सबसे बड़ी स्टोरेज क्षमता के साथ एक अंक हासिल किया है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 चलाते हैं। वनप्लस के बैक पर ट्रिपल सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल है। वनप्लस फ्लैगशिप ने बेहतरीन कैमरा सिस्टम के साथ यह राउंड जीता।

Storage And Camera 

मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन विभिन्न विकल्पों के साथ आती है: 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। स्क्रीन स्पेसिफिकेशन वनप्लस 1080 x 2400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले प्रदान करता है। सेल्फी खींचने के लिए हैंडसेट में 16 एमपी का फ्रंट लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। यह फ्रंट पर सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा को सपोर्ट करता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master