jio airfiber

Always Super Technology On Super Tech Master

Jio AirFiber अब 115 भारतीय शहरों में 

 Jio AirFiber अब भारत भर के 115 शहरों में उपलब्ध है। सेवा विभिन्न मूल्य निर्धारण विकल्पों और 1.5 जीबीपीएस तक की गति के साथ दो योजना विकल्प प्रदान करती है।

Jio AirFiber, रिलायंस Jio की 5G वायरलेस सेवा, वर्तमान में भारत भर के 115 शहरों में उपलब्ध है। सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया, Jio AirFiber उन क्षेत्रों में तेज़ इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करेगा जहां वायरलेस कनेक्शन तक पहुंच मुश्किल है। यह वायरलेस इंटरनेट सेवा 1.5 जीबीपीएस तक की गति के साथ घरेलू और व्यावसायिक उपयोग के लिए डिज़ाइन की गई है।


जियो एयरफाइबर

रिलायंस जियो ने 19 सितंबर, 2023 को 8 शहरों से शुरुआत करते हुए अपनी एयरफाइबर सेवा शुरू की। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, बहुत कम समय में, यह सेवा गुजरात, महाराष्ट्र, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडु, दिल्ली और आंध्र प्रदेश सहित कई राज्यों के 115 से अधिक शहरों में विस्तारित हो गई है।

आंध्र प्रदेश में, एयरफाइबर विजयवाड़ा, तिरुपति और विशाखापत्तनम जैसे प्रमुख शहरों में उपलब्ध है। महाराष्ट्र में मुंबई, पुणे, नागपुर, नांदेड़ और नासिक शामिल हैं। यह सेवा अन्य राज्यों के कई शहरों में उपलब्ध है।

रिलायंस जियो ने 2023 के अंत से पहले और भी अधिक शहरों में एयरफाइबर का विस्तार करने की योजना बनाई है। यह जांचने के लिए कि आपके क्षेत्र में एयरफाइबर उपलब्ध है या नहीं, रिलायंस जियो वेबसाइट पर जाएं।


जियो एयरफाइबर की कीमत

Jio AirFiber सेवा दो प्लान विकल्प प्रदान करती है: AirFiber और AirFiber Max। यह जानना महत्वपूर्ण है कि 1,000 रुपये का सेटअप शुल्क लागू होता है, लेकिन 12 महीने की योजना चुनने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए यह शुल्क माफ कर दिया जाता है।


1. एयरफाइबर योजनाएं:

तीन पैकेजों की कीमत €599, €899 और €1,199 प्रति माह है।

इंटरनेट स्पीड 100 एमबीपीएस तक।

550 से अधिक डिजिटल चैनलों और 14 ओटीटी अनुप्रयोगों तक पहुंच।

€1,199 प्लान में Netflix, Amazon Prime और JioCinema प्रीमियम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है।

2. एयरफाइबर मैक्स योजनाएं:

तीन पैकेजों की कीमत €1,499, €2,499 और €3,999 प्रति माह है।

1Gbps तक की धमाकेदार इंटरनेट स्पीड।

नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम सहित 550+ डिजिटल चैनलों और 14 ओटीटी ऐप्स तक पहुंच।

कुछ क्षेत्रों में उपलब्ध है.

हाई-स्पीड इंटरनेट के अलावा, Jio AirFiber AirFiber के साथ अतिरिक्त सुविधाएँ भी प्रदान करता है, जिसमें माता-पिता का नियंत्रण, वाई-फाई 6 समर्थन और एक अंतर्निहित सुरक्षा फ़ायरवॉल शामिल है।


Jio AirFiber कनेक्शन कैसे प्राप्त करें

- उपलब्धता देखें। यह देखने के लिए कि आपके क्षेत्र में Jio AirFiber उपलब्ध है या नहीं, Jio वेबसाइट पर जाएँ, My Jio ऐप का उपयोग करें, या Jio ग्राहक सहायता से संपर्क करें।

– आरक्षण प्रक्रिया शुरू करें. आप ऐसा कर सकते हैं:

60008-60008 पर मिस्ड कॉल डायल करें।

Jio वेबसाइट पर जाएं या My Jio ऐप का उपयोग करें।

अपने नजदीकी जियो स्टोर पर जाएं।

– Jio AirFiber के लिए साइन अप करें। पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आवश्यक जानकारी प्रदान करें।

– पुष्टि की प्रतीक्षा करें. आपके भवन या स्थान पर सेवा उपलब्ध होने पर Jio आपसे संपर्क करेगा।

– एक बार आपकी बुकिंग की पुष्टि हो जाने पर, आपको अपना Jio AirFiber कनेक्शन प्राप्त होगा, जिसमें एक वाई-फाई राउटर, 4K स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स, वॉयस-एक्टिवेटेड रिमोट कंट्रोल और आउटडोर यूनिट शामिल है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master