The youth bear their mother who physically disabled to help her flight on the board. The video goes viral

Always Super Technology On Super Tech Master

 वीडियो में महिला एंड्रिया श्वार्ज़, डिजिटल डिजाइनर और ब्राजील पहुंच और समावेश के लिए कार्यकर्ता हैं।

एक आरामदायक वीडियो जिसमें एक बेटा दिखाया गया है, जो अपनी मां को एक उड़ान पर शारीरिक रूप से अक्षम कर रहा है, ऑनलाइन वायरल हो जाता है। युवा व्यक्ति को अपनी माँ को अपनी बाहों में ले जाना था क्योंकि विमान का पारित होना व्हीलचेयर के लिए बहुत संकीर्ण था।

लोकप्रिय संवाददाता इंस्टाग्राम गुड न्यूज ने दो दिन पहले वीडियो प्रकाशित किया और 2.06 लाख बार देखा। वीडियो में एक टेक्स्ट इंसर्ट ने कहा, "उसने इसे 9 महीने तक किया और अब वह इसे पहनने में मदद करता है जब उसे मदद की ज़रूरत होती है।" क्लिप से पता चलता है कि लड़का अपनी मां को अपने मुख्यालय में इकोनॉमी क्लास में ले जाता है, जबकि एक निर्देशित गाइड।

वीडियो में महिला एंड्रिया श्वार्ज़, डिजिटल डिजाइनर और ब्राजील पहुंच और समावेश के लिए कार्यकर्ता हैं। उसने एक सप्ताह पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो प्रकाशित किया था और लिखा था: "मैं अपने बेटे को 9 महीने तक ले जा रहा था और आज उसने मुझे ले जाया। अर्थव्यवस्था वर्ग की पसंदीदा सीटें शुरुआत में हैं, लेकिन अगर मैं अपने व्हीलचेयर को घर पर रखता हूं, तो यह मुश्किल होगा, क्योंकि गलियारा संकीर्ण हो जाता है । लेकिन मेरे बेटे, गुई ने मुझे इस बार वहां पहुंचने में मदद की। यह ऐसा है जैसे मैं आमतौर पर अपने सम्मेलनों में कहता हूं: जब आपको प्यार होता है तो सब कुछ संभव होता है। "" "

जबकि इंटरनेट उपयोगकर्ता अपनी माँ के प्रति लड़के के प्यार से प्रभावित थे, कई लोगों ने उड़ानों में पहुंच की कमी को भी कहा है।

"पहुंच की कमी सुकून देने वाली नहीं है। क्या आराम होगा कि मतदाता अपने प्रतिनिधियों तक पहुंच रहे हैं और उन्हें 2023 के हवाई पहुंच संशोधनों पर कानून पारित करने के लिए कहा था ताकि विमानों को आखिरकार, पहुंच मानकों का जवाब देना पड़े! इस तरह, इस बेटे को अब अपनी मां को विमान में ले जाने के लिए नहीं है और वह बस अन्य सभी यात्रियों की तरह अपने व्हीलचेयर का उपयोग कर सकती है, "एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। एक उपयोगकर्ता। एक सुंदर माँ-पुत्र कनेक्शन को एक सलाह देता है, लेकिन आसपास के हवाई अड्डों से पूछा। "बेहतर करने के लिए" दुनिया।

विशेष सहायता कर्मचारियों और उपकरणों में निवेश करें! उसकी माँ को उसे घेरे में ले जाने के लिए अपने बेटे की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए, आइल की एक व्हीलचेयर उन सभी के लिए उपलब्ध होनी चाहिए, जिन्हें इसकी आवश्यकता है !!! "उपयोगकर्ता ने कहा।" वह भाग्यशाली है कि आप जैसा एक अच्छा प्यार करने वाला बेटा है। भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दे! "एक तीसरा लिखा।" यह कितना सुंदर है? आपके पास एक अद्भुत बेटा है, आप एक अच्छी आत्मा हैं, "एक और इंटरनेट उपयोगकर्ता पोस्ट किया।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master