OnePlus Nord CE 4 Primium

Always Super Technology On Super Tech Master

108MP कैमरा और दमदार 5000mAh बैटरी, I Phone चक्के चुराने वनप्लस नॉर्ड CE 4 प्राइमियम


OnePlus Nord CE 4 Primium

 वनप्लस नोर्ड सीई 4 प्रीमियम: वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में दमदार फीचर्स वाली स्मार्टफोन निर्माता है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लोगों को बेहद पसंद आते हैं। मोबाइल जगत में जब भी कोई नया वनप्लस स्मार्टफोन आता है तो ग्राहकों की कतार लग जाती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका नाम वनप्लस नॉर्ड सीई 4 प्रीमियम है।

Camera and Battery 

वनप्लस के इस स्मार्टफोन की फीचर क्वालिटी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में दमदार बैकअप बैटरी मिलती है। इसके अलावा कैमरा क्वालिटी भी बेहतरीन है. इस स्मार्टफोन की रैम कमाल की है. iPhone के होश उड़ाने आ गया दमदार वनप्लस स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और दमदार 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में.

वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस के बैक पर ट्रिपल सेंसर सिस्टम है। 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल है। वनप्लस के फ्लैगशिप ने बेहतरीन कैमरा सिस्टम के साथ यह राउंड जीता। बैटरी के मामले में फोन में 5000 एमएएच का जूस बॉक्स है। वनप्लस ने इस राउंड में सबसे अधिक स्टोरेज क्षमता के साथ एक अंक जीता है।

Internal Storage And Ram

डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन वनप्लस 1080 x 2400 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले प्रदान करता है। सेल्फी खींचने के लिए फोन में 16MP का फ्रंट लेंस है। मेमोरी की बात करें तो, वनप्लस मशीन विभिन्न विकल्पों के साथ आती है: 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। यह फ्रंट पर सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा को सपोर्ट करता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master