American police help a man propose to his girlfriend. The video is viral

Always Super Technology On Super Tech Master

अमेरिकी पुलिस ने एक व्यक्ति को उसकी प्रेमिका को प्रपोज करने में मदद की। वीडियो वायरल है

 संयुक्त राज्य अमेरिका में दो पुलिसकर्मियों ने इस व्यक्ति को उसकी प्रेमिका को प्रपोज़ करने में मदद की।

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक व्यक्ति ने एक आश्चर्यजनक विवाह प्रस्ताव को पूरा करने के लिए दो पुलिस अधिकारियों की मदद ली, जिसने तब से ऑनलाइन कई लोगों का दिल जीत लिया है। इओ क्लेयर पुलिस ने 22 नवंबर को एक वीडियो साझा किया जो जल्द ही इंटरनेट सनसनी बन गया। एक व्यवस्थित यातायात पड़ाव रोमांटिक हो गया।

वीडियो, जो दो मिनट तक चलता है, उस क्षण को कैद करता है जब एक नियमित यातायात रुकावट जीवन बदलने वाली घटना में बदल गई। इसकी शुरुआत तब होती है जब कोई अधिकारी किसी वाहन को रोकता है और ड्राइवर को बाहर निकलने के लिए कहता है। बाद में, एक अन्य पुलिस अधिकारी अपनी प्रेमिका को कार से बाहर निकलने के लिए कहता है। जहां एक पुलिस अधिकारी लड़की को बातों में लगाता है, वहीं दूसरा अपने साथी को गिरफ्तार करने का नाटक करता है। भ्रमित और चिंतित, महिला आसन्न आश्चर्य से अनजान, दूसरे अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगती है। अचानक, वह मुड़ती है और अपने प्रेमी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करने के लिए तैयार पाती है। उसका शुरुआती झटका खुशी में बदल जाता है जब वह मुस्कुराते हुए "हां" कहकर उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लेती है।

इस क्लिप को 34,000 से अधिक बार देखा गया और कई लाइक्स मिले। नामांकित व्यक्ति ट्रॉय गोल्डस्मिड्ट ने ईओ क्लेयर पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया और स्वीकार किया कि वीडियो महत्वपूर्ण था क्योंकि उस समय की अत्यधिक भावनाओं के कारण वह अपने शब्दों को मुश्किल से याद कर पा रहे थे। इस प्रस्ताव के बाद से वह और उनकी मंगेतर मोरिया बेहद खुश हैं।

ऑनलाइन प्रतिक्रियाएं अत्यधिक सकारात्मक रही हैं, टिप्पणियों में अद्वितीय प्रस्ताव की प्रशंसा की गई और जोड़े को बधाई दी गई।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master