Huawei Mate 60 RS

Always Super Technology On Super Tech Master

लॉन्च हुआ ऐसा मोबाइल कि गिर गई iPhone की बिक्री, क्या आप जानते हैं कौन सा है ये स्मार्टफोन?

 Huawei ने अपना नया Mate 60 स्मार्टफोन लॉन्च करके चीन में iPhone को कड़ी टक्कर दी। अमेरिकी प्रतिबंध के बाद बुरे दौर से गुजर रही चीनी कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Mate 60 के साथ बाजार में जोरदार वापसी की। उसे इतना फायदा हुआ। चीन में iPhone की लोकप्रियता को कुछ ही दिन हुए थे कि चीन में iPhone की बिक्री को बड़ा झटका लगा।

9To5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, अक्टूबर के बाद से, काउंटरपॉइंट सर्वेक्षण से पता चलता है कि Huawei की बिक्री में 83 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जबकि Apple की बिक्री में केवल 11 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

रिपोर्ट में कहा गया है, ''अक्टूबर में मजबूत मीडिया कवरेज के साथ मेट 60 का लॉन्च और मार्केटिंग प्रभावशाली था,'' जिससे यह स्पष्ट हो गया कि हुआवेई के इनोवेटिव नए डिवाइस से आईफोन की बिक्री पर काफी असर पड़ा।

चीनी ब्रांड ने पहले बड़ी स्क्रीन पेश करके अपने स्मार्टफोन के लिए Apple को कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन एक बार फिर से iPhone को झटका लगता दिख रहा है। हालांकि कुल बिक्री के मामले में Apple अभी भी आगे है, लेकिन समय ही बताएगा कि वह इस स्थिति को कब तक बरकरार रख पाएगा।

Huawei Mate 60 RS में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच, 440 PPI OLED डिस्प्ले है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है, जिसमें 48 MP मुख्य कैमरा, 40 MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 48 MP टेलीफोटो लेंस शामिल है। .

इसमें 13MP का सेल्फी कैमरा भी है। यह स्मार्टफोन HarmonyOS 4 चलाता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी भी है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से भी लैस है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master