Xiaomi Pad 6 Series

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi paid 6 series jald hi लॉन्च हो सकता है

 कंपनी के आगामी प्रमुख मॉडल Xiaomi 13 Ultra का जल्द ही चीन में अनावरण किया जाएगा। डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर खोजा गया है, जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi 13 Ultra केवल एक चीज नहीं है, जिसे फर्म अपने भविष्य के कार्यक्रम में प्रकट करेगी। स्मार्टफोन के साथ, Xiaomi कथित तौर पर Xiaomi Pad 6 सीरीज पेश करने का लक्ष्य बना रहा है। श्रृंखला में दो अलग-अलग डिवाइस शामिल होंगे; Xiaomi पैड 6 और Xiaomi पैड 6 प्रो।

Xiaomi Pad 6 सीरीज के टैबलेट में पैड 5 सीरीज की तरह मेटल बॉडी और स्क्रीन के चारों ओर छोटे बेजल्स होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि टैबलेट में 2560 x 1600 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाले एलसीडी पैनल और 120Hz तक की ताज़ा गति होती है। पैड 6 प्रो बेहतर कंट्रास्ट और रंग के लिए OLED डिस्प्ले का भी उपयोग कर सकता है। टैबलेट्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, संभवतः पैड 6 के लिए स्नैपड्रैगन 870 या स्नैपड्रैगन 888 और पैड प्रो4 के लिए स्नैपड्रैगन 8 Gen1 द्वारा संचालित होने की संभावना है। टैबलेट में 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज भी शामिल हो सकती है।

Xiaomi Pad 6 सीरीज़ के टैबलेट 2023 की पहली छमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है। अब Xiaomiui की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टैबलेट को उपरोक्त समयरेखा में Xiaomi 13 Ultra के साथ लॉन्च किया जाएगा। दूसरी ओर, Xiaomi Pad 6 Pro केवल चीन में उपलब्ध होगा। इन टैबलेट्स की कीमतों की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद की जाती है कि वे बाजार में अन्य एंड्रॉइड टैबलेट्स के साथ प्रतिस्पर्धी होंगे।

Xiaomi Pad 6 सीरीज टैबलेट में आठ मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर और एक मुख्य सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। मनमोहक संगीत अनुभव के लिए टैबलेट में हरमन कार्डन-ट्यून क्वाड स्पीकर भी शामिल हो सकते हैं। वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर।

चीन और अन्य बाजारों में जहां यह उपलब्ध है, Xiaomi पैड श्रृंखला सबसे लोकप्रिय एंड्रॉइड टैबलेट में से एक बन गई है। Xiaomi Pad 6 सीरीज, अपने उत्कृष्ट हार्डवेयर और सुविधाओं के साथ, फर्म के लिए एक और शानदार उत्पाद हो सकता है। हालाँकि, यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह अन्य महंगे टैबलेट जैसे कि Apple iPad Pro और Samsung Galaxy Tab S7+ के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master