homepod nano speaker

Always Super Technology On Super Tech Master

होमपॉड नैनो स्पीकर 


जैसे ही हम बड़ी स्क्रीन वाले होमपॉड 3 की गड़गड़ाहट सुनते हैं, मैं होमपॉड मिनी के भाग्य के बारे में पूछने से खुद को रोक नहीं पाता। यह मनमोहक, शक्तिशाली और उचित मूल्य वाला था। अगर कुछ भी हो तो होमपॉड मिनी ने ही वास्तव में होमपॉड ब्रांड को आगे बढ़ाया है, इसलिए इसे भूलते हुए देखकर दुख होता है... यही कारण है कि यह अवधारणा मेरे दिल को छू जाती है। होमपॉड नैनो से मिलें, एक प्रशंसक-निर्मित अवधारणा जो न केवल छोटे स्पीकर ब्रांड को पुनर्जीवित करती है बल्कि पुराने जॉब्स + जॉनी इवे डिजाइन की शैली को भी पुनर्जीवित करती है जिसके लिए ऐप्पल 2000 के दशक में जाना जाता था।

वर्तमान होमपॉड के डिज़ाइन प्रारूप से एक बड़ा विचलन, होमपॉड नैनो पुराने स्कूल के ऐप्पल के लिए एक आदर्श है। स्टीव शायद 360° स्पीकर को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। स्पीकर को प्लग करने की आवश्यकता होती है, और उन्हें प्लग करने का एकमात्र स्थान दीवार आउटलेट में है। कमरे के केंद्र में स्पीकर रखने का मतलब सॉकेट से सेंटर टेबल तक जाने वाले बदसूरत तार के बारे में चिंता करना होगा - कुछ ऐसा जो जॉब्स को क्रोधित कर देगा। इसके बजाय, होमपॉड नैनो एक रेडियो-प्रेरित स्पीकर है जो एक मेंटलपीस, शेल्फ या कंसोल यूनिट पर बैठता है, जिसका पिछला हिस्सा दीवार की ओर होता है। फ्रंट में एक 3-ड्राइवर ऐरे है जो दो ट्वीटर, सिंगल सबवूफर और बास की उस समृद्ध, मलाईदार परत के नीचे दो निष्क्रिय रेडिएटर्स के कारण शानदार ऑडियो प्रदान करता है।

ब्रौन के टी3 पॉकेट रेडियो से प्रेरित, होमपॉड नैनो एक फ्रंट-फेसिंग स्पीकर और एक डिस्प्ले के साथ आता है जो मौजूदा होमपॉड की तुलना में बहुत अधिक कार्यात्मक है। ऐप्पल के वॉचओएस का एक फोर्क चलाने पर, डिस्प्ले सिग्नेचर ऐप्पल वॉच प्रारूप में समय दिखाता है, जबकि कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें करता है जैसे आपको सिरी, ऐप्स और मौसम रिपोर्ट, स्मार्ट-होम नियंत्रण और सूचनाओं जैसी अन्य जानकारी तक पहुंच प्रदान करता है। एक और वॉच-प्रेरित कदम में, इस डिवाइस पर कोई कैमरा नहीं है, जिससे होमपॉड नैनो को फेसटाइम डिवाइस के रूप में उपयोग करने की किसी भी संभावना को समाप्त कर दिया गया है, जिस तरह अमेज़ॅन और Google ने अपने स्मार्ट स्पीकर के साथ किया था। इसके बजाय, होमपॉड नैनो आपके घर तक ऐप्पल की सेवाएं और संगीत-स्ट्रीमिंग चॉप पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित करता है। होमपॉड नैनो की ऊपरी सतह कथित तौर पर वायरलेस चार्जर के रूप में भी काम करती है, जो इसे ऐप्पल के मौजूदा स्मार्ट स्पीकर की तुलना में अधिक सुविधाएं देती है। एनजीएल, लेकिन स्टीव जॉब्स शायद इसे अधिक पसंद करेंगे।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master