Make Nutella Rice Pancakes

Always Super Technology On Super Tech Master

न्यूटेला राइस पैनकेक रेसिपी


उठो और चमको, यह पैनकेक का समय है! इस सप्ताह के मध्य में न्यूटेला चावल पैनकेक के साथ अपने अच्छे मूड का आनंद लें और बाद में हमें धन्यवाद दें। अंदर नुस्खा जांचें
जो लोग इस सप्ताह के मध्य में अपना ख्याल रखना चाहते हैं, उनके लिए अपने किचन काउंटर पर न्यूटेला का स्वागत करें। और जबकि ब्रेड के साथ न्यूटेला कोई रहस्य नहीं है, अगर आपके पास कुछ है, तो फ्रिज को खाली करने का समय आ गया है। न्यूटेला को अंतहीन रूप से जोड़ा जा सकता है। कई तरीकों से, जैसे चावल के केक। बचा हुआ चावल. यह बेहद लोकप्रिय मिठाई नट बटर के विकल्प के रूप में उपभोक्ताओं को आकर्षित करती है क्योंकि इसमें हेज़लनट्स होते हैं और यह इतना लोकप्रिय है कि 2007 से, 5 फरवरी को प्रतिवर्ष विश्व न्यूटेला दिवस के रूप में मनाया जाता है।

मूल रूप से द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान इटली में निर्मित, न्यूटेला की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और इसका इतना अधिक उपभोग किया जाता है कि 2018 में इसकी आधिकारिक वेबसाइट ने पृथ्वी की परिक्रमा करने के लिए केवल एक वर्ष में न्यूटेला के पर्याप्त जार का उत्पादन करने का दावा किया। 1.8 गुना। कृत्रिम रंगों या परिरक्षकों से मुक्त होने का वादा करते हुए, न्यूटेला नाश्ते की मेज पर मुस्कान लाने का एक त्वरित और आसान तरीका है और हम समय-समय पर एक अनोखी न्यूटेला रेसिपी आज़माने के लिए उत्सुक रहते हैं।

उठो और चमको, यह पैनकेक का समय है! इस सप्ताह के मध्य में न्यूटेला राइस केक के साथ अपने अच्छे मूड को प्रायोजित करें, नीचे दी गई रेसिपी देखें और बाद में हमें धन्यवाद दें।

भरपाई:
2 कप डोसा पेस्ट
2 पके आड़ू (आप सेब जैसे अन्य विकल्प का उपयोग कर सकते हैं)
2 बड़े चम्मच ब्राउन शुगर (3 सर्विंग्स के लिए)
आड़ू पकाने के लिए 1 1/2 बड़ा चम्मच मक्खन + पैनकेक पकाने के लिए 1 बड़ा चम्मच मक्खन
60 ग्राम न्यूटेला (15 ग्राम प्रति सर्विंग)
आड़ू कैसे तैयार करें:
आड़ू को आधा काट लें और बीच का भाग निकाल दें। उन्हें समान रूप से चीनी में डुबोएं और नरम होने और पकने तक भून लें। इन्हें बारीक काट लीजिये.

पैनकेक बनाने की विधि:
एक गर्म तवे पर, अधिमानतः कच्चा लोहा, 1 डालें
बैटर। 30 सेकंड के लिए रुकें और रुकें
शीर्ष पर आड़ू के टुकड़े।
आटा पूरी तरह पकने तक बेक करें। जोड़ना
नुटेला और आनंद लें। तरबूज़ के साथ परोसें
रस।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master