Lenovo Thinkstation PX

Always Super Technology On Super Tech Master

Lenovo Thinkstation PX Xeon 4410T और RTX 6000 GPU के साथ



लेनोवो ने चीन में थिंकस्टेशन पीएक्स फ्लैगशिप वर्कस्टेशन का अनावरण किया है। लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स दो-तरफा ज़ीऑन स्केलेबल प्रोसेसर और आरटीएक्स 6000 फ्लैगशिप ग्राफिक कार्ड तक आता है। लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स लाइनअप में मॉडल हैं। नई पीढ़ी का थिंकस्टेशन पीएक्स, थिंकस्टेशन पी5 और पी7 वर्कस्टेशन के जारी होने के तीन महीने बाद आ रहा है।

लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स ने एस्टन मार्टिन लक्जरी कार से कुछ डिज़ाइन सिद्धांत प्राप्त किए। एस्टन मार्टिन एक उच्च प्रदर्शन वाली स्पोर्ट्स कार निर्माता है और वर्कस्टेशन कथित तौर पर डीबीएस लक्जरी स्पोर्ट्स कार से प्रेरित है। वर्कस्टेशन ने कुछ वायुगतिकी को अपनाया है जो डीबीएस में पाए जाते हैं। थिंकस्टेशन पीएक्स में सामने की तरफ 3डी एयर इनटेक ग्रिल है। यह अधिकतम वायु प्रवाह के लिए लेनोवो के तीन-चैनल कूलिंग सिस्टम के साथ संयोजित होता है। वर्कस्टेशन में एक अभिनव मॉड्यूलर डिज़ाइन भी है जबकि फ्रंट-माउंटेड स्टोरेज को कभी भी अपग्रेड किया जा सकता है।

लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स में 120 सीपीयू कोर के साथ एक डुअल-सॉकेट ज़ीऑन प्रोसेसर है। यह मॉडल के पिछले पुनरावृत्तियों से 53% तक बेहतर प्रदर्शन के साथ आता है। यह चार डुअल-स्लॉट NVIDIA RTX 6000 Ada आर्किटेक्चर ग्राफिक्स को सपोर्ट करता है। वर्कस्टेशन उपयोगकर्ताओं को रचनात्मक पोस्ट-प्रोडक्शन और सीएई सिमुलेशन गतिविधियों सहित जटिल वर्कफ़्लो को सहजता से संभालने में सक्षम बनाता है।

नए थिंकस्टेशन पीएक्स में 4TB तक DDR5 मेमोरी की क्षमता है। यह PCIe Gen 5 हाई-स्पीड कनेक्शन के माध्यम से अल्ट्रा-हाई बैंडविड्थ भी प्रदान करता है।

लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स वर्कस्टेशन की कीमत और उपलब्धता
लेनोवो थिंकस्टेशन पीएक्स सीरीज़ के टॉप मॉडल की कीमत 348,799 युआन (~$48,944) है। इसे सीधे JD.com से खरीदा जा सकता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master