276 job cuts in Microsoft

Always Super Technology On Super Tech Master

Microsoft में 276 नौकरी में कटौती


पहली छंटनी कंपनी के दिवालियापन के कारण थी, और दूसरा, कोविड -19 के कारण, ट्रेनर के स्टाफ सदस्य ने अब एक लिंक्डइन लेख में लिखा था।
Microsoft के नवीनतम छंटनी ने 276 कर्मचारियों को अपनी नौकरी खो दी, जिसमें अब दुर्जेय कर्मचारियों का एक सदस्य भी शामिल था, जिन्होंने कहा कि यह उनके पेशेवर कैरियर का तीसरा लेआउट था।
इंडिया टुडे के अनुसार - इसने उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया - वह स्थापित करने के बाद अपने विचार साझा करने के लिए लिंक्डइन गई।
दुर्भाग्य से, यह मेरा समय मेरे पेशेवर करियर में लागू किया गया है। पहला कंपनी का दिवालियापन था। कोविड और अब छंटनी के कारण दूसरी बार, ”माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व स्टाफ सदस्य ने लिखा।
हालांकि, उसने बताया कि वह "जहां मैं खत्म होती हूं" के बारे में कितनी उत्साहित थी।
“हालाँकि, हर बार मैं इतना भाग्यशाली था कि मुझे एक नई यात्रा मिल गई। हो सकता है कि भविष्य न जानने का मुझ पर असर पड़ा हो, लेकिन मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि मैं कहाँ हूँ! 
पोस्ट पढ़कर समाप्त करें।
इस अवसर के लिए आभारी '
पूर्व कर्मचारी ने भी बताया कि कितना
उसे प्रौद्योगिकी दिग्गज के साथ काम करना था।
"अब जब मैंने अपने विचार एकत्र कर लिए हैं, तो मैं हूं
आभारी के पास अद्भुत अवसर था
Microsoft पर काम करें और कई विभिन्न से मिलें और
प्रतिभाशाली लोग उसने लिखा था।
Microsoft 276 कर्मचारियों को बर्खास्त करता है
पिछले हफ्ते, संगठन सत्य नडेला
अपने मूल राज्य, वाशिंगटन में 276 लोगों को राहत मिली
उनमें से, 66 ने व्यावहारिक रूप से काम किया। कर्मी
ग्राहक सेवा, सहायता और बिक्री
सेवाएं प्रभावित हुईं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master