Huawei, ZTE and next-gen foldable displays

Always Super Technology On Super Tech Master

हुआवेई, जेडटीई और  नेक्स्ट-जेन फोल्डेबल डिस्प्ले


समीक्षा
गुणवत्ता वाले अंडर-डिस्प्ले कैमरों को बनाना अक्सर काफी मुश्किल होता है। दूसरी ओर, जब आप उन्हें फोल्ड करने योग्य डिस्प्ले में एम्बेड करने का प्रयास करते हैं तो यह अधिक चुनौतीपूर्ण होता है। कई निर्माता अभी भी ऐसे उपकरणों के लिए अच्छी विशेषताओं वाले सेल्फी कैमरे बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अब, नेक्स्ट-जेन अंडर-डिस्प्ले कैमरों के साथ समाधान हो सकता है। नोटबुकचेक की रिपोर्ट के अनुसार नवीनतम अफवाहों के अनुसार, चीनी कंपनियां हुआवेई, जेडटीई और बीओई ने फोल्डेबल डिस्प्ले वाले फोन में अगली पीढ़ी के अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे लाने के लिए टीम बनाई है। मुख्य उद्देश्य के अलावा, जो वर्तमान तकनीक में सुधार कर रहा है, ये निर्माता स्पष्ट रूप से सैमसंग के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसके गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में कई कमियों के साथ एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा है।
नोटबुकचेक की रिपोर्ट के अनुसार नवीनतम अफवाहों के अनुसार, चीनी कंपनियां हुआवेई, जेडटीई और बीओई ने फोल्डेबल डिस्प्ले वाले फोन में अगली पीढ़ी के अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे लाने के लिए टीम बनाई है। मुख्य उद्देश्य के अलावा, जो वर्तमान तकनीक में सुधार कर रहा है, ये निर्माता स्पष्ट रूप से सैमसंग के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे, जिसके गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में कई कमियों के साथ एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा है। अर्थात्, आंतरिक प्रदर्शन पर सेल्फी कैमरे से ली गई छवियां वास्तव में कई लोगों के लिए संतोषजनक नहीं हैं। साथ ही, वह कैमरा अभी भी कुछ कोणों से देखा जा सकता है।
नया लचीला प्रदर्शन बीओई द्वारा बनाया जाना चाहिए और सैमसंग में एक की तुलना में इसके कई फायदे होंगे। नए डिस्प्ले का कोडनेम “Q8” है, और यह 2480 x 1116 रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह हाल ही में घोषित Huawei Mate X3 में देखे गए 2,496 x 2,224 पिक्सल से अलग है। अफवाहें जेडटीई का भी उल्लेख करती हैं, जो इस तरह के डिस्प्ले के उत्पादन में भी शामिल हो सकती है, जो नेक्स्ट-जेन अंडर-डिस्प्ले कैमरों को स्पोर्ट करने में सक्षम होगी। कई यूजर्स अपने फोन में साफ-सुथरी होमस्क्रीन रखते हैं, लेकिन सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल अक्सर उनके अनुभव को बाधित कर देता है। विभिन्न गोलियों, गतिशील द्वीपों और यहां तक कि खांचों का उल्लेख नहीं करना। अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे पिछले कुछ समय से हैं, लेकिन वे अभी भी इतने अच्छे नहीं हैं कि पंच होल में पुराने जमाने की तुलना में अच्छी सेल्फी ले सकें। कुछ अगली पीढ़ी के अंडर-डिस्प्ले कैमरे एक समाधान बन सकते हैं।

क्या नेक्स्ट-जेन अंडर-डिस्प्ले कैमरे जल्द ही उपलब्ध होंगे?
अगर नेक्स्ट-जेन अंडर-डिस्प्ले कैमरों के बारे में यह अफवाह सच होती है, तो नेक्स्ट-जेन अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे आने वाले हैं। वे थोड़े समय में मुख्यधारा बन सकते हैं। वे इस सेगमेंट में उद्योग की दिशा भी बदल सकते हैं। इसलिए, Huawei, ZTE, और BOU इस तरह के उत्पाद को लॉन्च करने वाली पहली कंपनियों के रूप में श्रेय ले सकते हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master