Jade reveals connection to Ezio Auditore and ancient China

Always Super Technology On Super Tech Master

जेड ने एज़ियो ऑडिटोर और प्राचीन चीन के संबंध का खुलासा किया


प्राचीन चीन में हत्यारे के पंथ कोडनेम जेड और एजियो ऑडिटोर के बीच आकर्षक संबंध को उजागर करें।
एसेसिन्स क्रीड कोडनेम जेड नए गेम के नायक को प्यारे एसेसिन्स क्रीड 2 से जोड़कर फ्रैंचाइज़ की जड़ों से एक ताज़ा संबंध लाता है।
नए नायक, ज़िया के सामने समृद्ध इतिहास और चुनौतियों का अन्वेषण करें, क्योंकि वे व्यापार और खतरे की दुनिया में नेविगेट करते हैं। (छवि क्रेडिट: यूबीसॉफ्ट)
एज़ियो ऑडिटोर के कारनामों ने अल्टेयर के रहस्यों की खोज से लेकर पापी पर टेंपलर के नियंत्रण को खत्म करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका तक श्रृंखला पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

अब, जब खिलाड़ी प्राचीन चीन की यात्रा पर निकलते हैं, तो वे एक छोटे लेकिन महत्वपूर्ण विवरण की खोज करेंगे जो नए नायक, ज़िया को एज़ियो के वंश से जोड़ता है।

किन राजवंश के समय के दौरान सेट, हत्यारा है पंथ कोडनेम जेड खिलाड़ियों को प्राचीन चीन के माध्यम से एक साहसिक कार्य पर ले जाता है। ज़िया, एक युवा हत्यारा, खुद को फलते-फूलते व्यापार और तकनीकी प्रगति की दुनिया में पाता है। लेकिन, समृद्धि के बीच, महान दीवार और जियानयांग की राजधानी शहर के पास खतरे मंडरा रहे हैं, जो चुनौतियां पेश कर रहे हैं कि ज़िया को अपने स्वयं के इतिहास के रहस्यों को उजागर करते हुए और 'हिडन वन' के भीतर उनकी भूमिका को निभाते हुए दूर करना होगा।

जबकि ज़िया का व्यक्तिगत इतिहास गोपनीयता में डूबा हुआ है, एक ज्ञात तथ्य यह है कि उन्हें मास्टर हत्यारे वेई यू द्वारा अपनाया और उठाया गया था। वेई यू ने सम्राट किन शी हुआंग, चीन के पहले सम्राट की दुस्साहसिक हत्या के कारण आदेश के भीतर पौराणिक स्थिति रखी है, जो कि पूर्वजों के आदेश के संबंध में है।
उनके उल्लेखनीय कार्यों का स्मरण करने के लिए, वेई यू की प्रतिमा विला ऑडिटोर के तहत अभयारण्य के भीतर गर्व से खड़ी है, एक प्रतिष्ठित स्थान जिसे हत्यारे की पंथ 2 खिलाड़ी निस्संदेह पहचान लेंगे।

विला ऑडिटोर
विला ऑडिटोर अभयारण्य सात मूर्तियों से सुशोभित है, प्रत्येक आदेश के इतिहास से एक सम्मानित हत्यारे की याद दिलाता है। असैसिन्स क्रीड 2 में, खिलाड़ियों को अल्टेयर की मूर्ति को अनलॉक करने और अल्टेयर के दुर्जेय कवच को हासिल करने के लिए इनमें से छह मूर्तियों के अनुरूप मुहरों का पता लगाने का काम सौंपा गया था। विशेष रूप से, अमुनेट और डेरियस की मूर्तियाँ, जो बाद में क्रमशः असैसिन्स क्रीड ओरिजिन्स और ओडिसी में दिखाई दीं, अभयारण्य के भीतर भी पाई जा सकती हैं।
विस्तार पर यह ध्यान श्रृंखला के समृद्ध इतिहास का सम्मान करने के लिए यूबीसॉफ्ट की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जबकि विभिन्न हत्यारे के पंथ खेलों के बीच संबंध स्थापित करता है। चाहे वह बाद के शीर्षक में एक चरित्र खिलाड़ी मुठभेड़ की मूर्ति हो या घटनाओं की निरंतरता, जैसे चार्ल्स डोरियन की शै पैट्रिक कॉर्मैक की हत्या हत्यारे के पंथ दुष्ट और एकता को पाटने के लिए, मताधिकार परस्पर कथाओं पर पनपता है।
एसी कोडनेम जेड न केवल खिलाड़ियों को एक जीवंत प्राचीन चीन में डुबो देता है बल्कि फ्रेंचाइजी की स्थायी विरासत की याद दिलाता है। विभिन्न प्रविष्टियों के बीच संबंधों को अपनाकर, Ubisoft सुनिश्चित करता है कि हत्यारे की पंथ की दुनिया सामंजस्यपूर्ण और आकर्षक बनी रहे।
हत्यारे की पंथ कोडनेम जेड वर्तमान में Android और iOS के लिए विकास के अधीन है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master