Hotwav Pad 8

Always Super Technology On Super Tech Master

हॉटवव पैड 8, 10-इंच टैबलेट की खोज


बीहड़ स्मार्टफोन उद्योग में एक उभरते हुए खिलाड़ी हॉटवव, अपने नवीनतम उत्पाद Hotwav पैड 8 टैबलेट का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डिवाइस में हल्के डिजाइन, उच्च-प्रदर्शन क्षमताओं, असाधारण स्थायित्व और बेजोड़ विश्वसनीयता का सही मिश्रण है।
बीहड़ स्मार्टफोन उद्योग में एक उभरते हुए खिलाड़ी हॉटवव, अपने नवीनतम उत्पाद Hotwav पैड 8 टैबलेट का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डिवाइस में हल्के डिजाइन, उच्च-प्रदर्शन क्षमताओं, असाधारण स्थायित्व और बेजोड़ विश्वसनीयता का सही मिश्रण है। यह सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया डिवाइस बाजार में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है। हॉटवेव पैड 8 टैबलेट कई आकर्षक सुविधाएँ प्रदान करता है, और इसका एक स्टैंडआउट इसकी उल्लेखनीय रूप से प्रकाश डिजाइन है, जो केवल 460g पर तराजू को सुझाव देता है। सिर्फ 7.7 मिमी की प्रभावशाली गहराई के साथ, इस टैबलेट में एक पतली और पतली प्रोफ़ाइल है। इसका पंख-प्रकाश निर्माण इसे आसानी से पोर्टेबल बनाता है, पेशेवरों, छात्रों और मनोरंजक उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करता है।
टैबलेट आपको इसके विस्तारक 10.4 ”एचडी+ 2K फुल-व्यू डिस्प्ले के साथ एक इमर्सिव विज़ुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है। प्रदर्शन में जीवंत रंग, कुरकुरा विवरण और व्यापक देखने के कोण हैं, जो हर छवि और वीडियो को आश्चर्यजनक स्पष्टता के साथ जीवन में लाते हैं। SCT606 OCTA-CORE प्रोसेसर से लैस, HOTWAV पैड 8 टैबलेट असाधारण गति और जवाबदेही प्रदान करता है। चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, ग्राफिक्स-गहन गेमिंग में लिप्त हो या एक साथ कई अनुप्रयोगों को जुगल कर रहे हों, यह टैबलेट का पावरहाउस प्रोसेसर बिना किसी अंतराल या मंदी के सहज प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।
HOTWAV पैड 8 टैबलेट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है और आपकी सभी फ़ाइलों, दस्तावेज़ों, फ़ोटो, वीडियो और ऐप को समायोजित करने के लिए बहुत सारे स्थान प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, दो नैनो सिम कार्ड या एक नैनो सिम और एक एसडी कार्ड का उपयोग करने की लचीलापन आपकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए भंडारण विकल्पों का विस्तार करता है।
टैबलेट में 5MP का फ्रंट कैमरा और 13MP का रियर कैमरा है। चाहे आप प्रियजनों के साथ पोषित क्षणों को कैप्चर कर रहे हों या वीडियो सम्मेलनों में भाग ले रहे हों, यह टैबलेट का मजबूत कैमरा प्रभावशाली छवि गुणवत्ता और इमर्सिव वीडियो कॉल सुनिश्चित करता है।

HOTWAV PAD 8 में एक 4G नेटवर्क है जिसके साथ आप दोस्तों और सहकर्मियों के साथ सहज इंटरनेट ब्राउज़िंग और संचार का आनंद ले सकते हैं। यह एक उच्च क्षमता 7500mAh की बैटरी के साथ ईंधन है। अपने निपटान में इस उच्च क्षमता वाली बैटरी के साथ, आप बिना किसी रुकावट के काम कर सकते हैं, खेल सकते हैं और बना सकते हैं। 12 जून को, Hotwav Pad 8 उदार छूट ऑफ़र के साथ Aliexpress पर अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा। पहली 100 इकाइयों को $ 99.99 की चौंका देने वाली कीमत पर बेचा जाएगा, जबकि शेष टुकड़े $ 139.99 के लिए उपलब्ध होंगे। कृपया ध्यान दें कि यह प्रस्ताव 18 जून को समाप्त होता है।
ब्रांड एक विशेष $ 10 डिस्काउंट कूपन कोड भी दे रहा है: 25M5NKYIWK8R। कृपया ध्यान दें कि यह कूपन $ 99.99 के पहले 100 आदेशों पर लागू नहीं होता है।

उत्साह में जोड़ने के लिए, बेची गई पहली 500 इकाइयों को एक मुफ्त कीबोर्ड प्राप्त होगा। तो एक अपराजेय मूल्य पर एक उन्नत टैबलेट के मालिक होने के इस अद्भुत अवसर को याद न करें।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master