Apple airplay in hotel rooms

Always Super Technology On Super Tech Master

होटल के कमरों में Apple का AirPlay LG Smart TV



दक्षिण कोरियाई उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गजों को एक प्रेस विज्ञप्ति में नोट किए गए दक्षिण कोरियाई उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गजों के लिए तकनीक को 'इस वर्ष के अंत में' और 'चुनिंदा गुणों के लिए पेश किया जाएगा। इस महीने की शुरुआत में अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) में टेक दिग्गज द्वारा घोषित होटल के कमरे के टीवी के लिए ऐप्पल के एयरप्ले का एकीकरण, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के सेंट्रल स्मार्ट होटल टीवीएस, दक्षिण कोरियाई उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज ने घोषणा की है।
जबकि एक एकीकरण, एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस साल के अंत में बनाया जाएगा, 'एलजी यह पुष्टि करने वाला पहला प्रदर्शन निर्माता बन गया है कि यह प्रौद्योगिकी का उपयोग करेगा। यह पहले उपयोगकर्ताओं में से भी होगा।

"यह यात्रा और आतिथ्य उद्योग में इन-रूम एंटरटेनमेंट के लिए एक प्रमुख विकास है, और यह बताता है कि हम उन उपभोक्ताओं की जरूरतों को कितनी बारीकी से सुन रहे हैं, जो तेजी से अपने व्यक्तिगत मीडिया विकल्पों तक सबसे बड़ी स्क्रीन पर सरल पहुंच की मांग करते हैं, जहां भी वे हैं," रिलीज ने माइकल कोस्ला, उपाध्यक्ष, आतिथ्य, एलजी बिजनेस सॉल्यूशंस यूएसए के हवाले से कहा।

"इस सुविधा का उपयोग करने वाले होटलों में उन यात्रियों के साथ एक तत्काल लेग-अप होगा जो Apple उपकरणों का उपयोग करते हैं, स्थानीय प्रतियोगिता से वास्तविक भेदभाव प्रदान करते हुए अतिथि संतुष्टि को बढ़ाते हैं," कोसला ने आगे कहा।
एलजी प्रो: सेंट्रिक स्मार्ट होटल टीवी बिल्ट-इन एयरप्ले तकनीक के साथ आते हैं। सेवा मेहमानों के लिए 'सेलेक्ट प्रॉपर्टीज' पर उपलब्ध होगी।

‘जब घर पर उपयोग करना आसान होगा '
इस बीच, रिलीज ने यह भी कहा कि दोनों कंपनियों ने एयरप्ले बनाने के लिए एक साथ काम किया था कि जब घर पर उपयोग करना आसान हो। ' एक 'अद्वितीय' क्यूआर कोड को स्कैन करना। याद रखने के लिए कोई लॉगिन या पासवर्ड नहीं है, और डाउनलोड करने के लिए कोई अलग ऐप नहीं है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master