Lenovo Yoga Slim 7

Always Super Technology On Super Tech Master

लेनोवो योगा स्लिम 7 OLED डिस्प्ले साथ लॉन्च


लेनोवो ने हाल ही में अपने योगा स्लिम 7 लैपटॉप का एक नया संस्करण पेश किया है, जिसमें प्रदर्शन पर ध्यान देने के साथ एक चिकना और सुरुचिपूर्ण डिजाइन है, जिसमें डॉल्बी के साथ 2944 × 1840 और 400 एनआईटी के रिज़ॉल्यूशन के साथ रेजेन 7000 संचालित ओएलईडी डिस्प्ले है। दृष्टि। डिस्प्ले इस डिवाइस की एक असाधारण विशेषता है, जो उत्कृष्ट देखने के कोणों के साथ जीवंत और सटीक रंग प्रदान करता है। 14.5 इंच की स्क्रीन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की एक परत से भी सुरक्षित है, जो इसके स्थायित्व को बढ़ाता है
हालाँकि, लैपटॉप में असतत ग्राफिक्स का अभाव है, और इसके ग्राफिक्स AMD Radeon समाधान तक सीमित हैं जो इसके Ryzen 7000-श्रृंखला प्लेटफार्मों में एकीकृत हैं। हालांकि यह भारी गेमिंग और मांग वाले वीडियो संपादन कार्यों के लिए एक दोष हो सकता है, यह हल्के काम और मनोरंजन के उद्देश्यों के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस के साथ छह बैक-टू-बैक स्पीकर और एक स्मार्ट एम्प फीचर भी है, जो मल्टीमीडिया खपत के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। इलेक्ट्रॉनिक शटर के साथ टीओएफ-संवर्धित वेबकैम एक महत्वपूर्ण जोड़ है जो सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग की अनुमति देता है। कैमरा फेशियल रिकॉग्निशन तकनीक से भी लैस है, जो बिना पासवर्ड टाइप किए डिवाइस में लॉग इन करना सुविधाजनक बनाता है।
बैटरी जीवन के संदर्भ में, योगा स्लिम 7 में 70 Whr की बैटरी है, जो इसके स्लिम 6 समकक्ष की तुलना में बड़ी है, जो लंबे समय तक चलने वाले उपयोग को सुनिश्चित करती है। लैपटॉप में LPDDR5X रैम और डिस्प्लेपोर्ट 1.4 के साथ डुअल USB4 पोर्ट और इसके बाईं ओर पावर डिलीवरी 3.0 सपोर्ट है। डिवाइस टाइडल टील और मिस्टी ग्रे रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जो इसे उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक स्टाइलिश डिवाइस बनाता है जो सौंदर्यशास्त्र को प्राथमिकता देते हैं।
लेनोवो ने अभी तक नए ओएलईडी स्क्रीन लैपटॉप के लिए मूल्य निर्धारण की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसके अगस्त 2023 में जारी होने की उम्मीद है। कुल मिलाकर, योग स्लिम 7 उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो हल्के काम के लिए पोर्टेबिलिटी, चिकना डिजाइन और प्रदर्शन को महत्व देते हैं और मल्टीमीडिया खपत।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master