apple ka event schedule how to watch live keynote in india

Always Super Technology On Super Tech Master

ऐप्पल का इवेंट शेड्यूल भारत में लाइव कीनोट कैसे देखें


Apple ने आखिरकार अपने वार्षिक WWDC डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस के शेड्यूल की घोषणा कर दी है, जो 5 जून से शुरू होकर 9 जून तक चलेगा। Apple ने आखिरकार अपने वार्षिक WWDC डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस के शेड्यूल की घोषणा कर दी है, जो 5 जून से शुरू होकर 9 जून तक चलेगा। WWDC 2023 शेड्यूल के अनुसार, Apple 5 जून को सुबह 10 बजे PT या रात 10:30 IST पर कीनोट शुरू करेगा। क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया स्थित तकनीकी दिग्गज अपने अगले आईओएस लॉन्च, आईओएस 17, मैकओएस 14, वॉचओएस 10, इसके बहुप्रतीक्षित एआर / वीआर हेडसेट और हार्डवेयर की घोषणा कर सकता है, जिसमें 15 इंच का मैकबुक एयर भी शामिल है। घटनाओं और गतिविधियों का पैक्ड सप्ताह डेवलपर्स को आईओएस, आईपैडओएस, मैकओएस, टीवीओएस और वॉचओएस में आने वाली नवीनतम तकनीकों, टूल्स और फ्रेमवर्क के बारे में जानने में मदद करेगा। पूरे सप्ताह के दौरान, डेवलपर्स अभिनव और प्लेटफ़ॉर्म-अलग-अलग ऐप्स और गेम बनाने के मार्गदर्शन के लिए स्लैक में एक-एक-एक प्रयोगशालाओं और गतिविधियों के माध्यम से सीधे ऐप्पल इंजीनियरों और विशेषज्ञों से जुड़ने में सक्षम होंगे, ऐप्पल ने कहा।
5 जून को Apple WWDC 2023 कीनोट कैसे देखें
Apple का कहना है कि "सबसे बड़ा और सबसे रोमांचक WWDC23" इस साल के अंत में अपने प्लेटफॉर्म पर आने वाले रोमांचक अपडेट पर पहली नज़र के साथ लॉन्च हुआ। WWDC का मुख्य पता Apple.com, Apple डेवलपर ऐप, Apple TV ऐप और YouTube के माध्यम से उपलब्ध होगा, जिसमें स्ट्रीम के समापन के बाद ऑन-डिमांड प्लेबैक उपलब्ध होगा।
Developer.apple.com पर डेवलपर सभी WWDC सामग्री, पंजीकरण, समाचार, फीचर कहानियां और दस्तावेज़ीकरण भी एक्सेस कर सकते हैं।
पिछले साल की तरह, इस साल भी ऑनलाइन सत्र और लैब की पेशकश की जाएगी, जो डेवलपर्स को डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी कार्यक्रम में घोषित की जाने वाली नई सुविधाओं और सॉफ्टवेयर के बारे में जानने में मदद करेगी। एक पारंपरिक स्विफ्ट स्टूडेंट चैलेंज भी होगा, और Apple 19 अप्रैल से आवेदन स्वीकार करेगा।
WWDC 2023 इवेंट में नवीनतम iOS, macOS, iPadOS, watchOS और TVOS उन्नतियों को उजागर करने की संभावना है।
डेवलपर्स को अभिनव ऐप्स बनाने में मदद करने के लिए ऐप्पल की चल रही प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, यह कार्यक्रम उन्हें ऐप्पल इंजीनियरों तक अद्वितीय पहुंच प्रदान करेगा, साथ ही साथ नई प्रौद्योगिकियों और उपकरणों में अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा ताकि उन्हें अपने दृष्टिकोण को समझने में मदद मिल सके।
"WWDC Apple में साल के हमारे पसंदीदा समय में से एक है क्योंकि यह दुनिया भर के प्रतिभाशाली डेवलपर्स से जुड़ने का एक अवसर है जो इस समुदाय को इतना असाधारण बनाते हैं," Apple के वर्ल्डवाइड डेवलपर रिलेशंस के उपाध्यक्ष सुसान प्रेस्कॉट ने पहले कहा था। एक बयान।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master