tecno camon 20 series

Always Super Technology On Super Tech Master

टेक्नो कैमॉन 20 सीरीज जारी


Transsion, जिसे "अफ्रीका के राजा" के रूप में जाना जाता है, ने हाल ही में Camon 20 सीरीज में चार नए मोबाइल फोन लॉन्च किए हैं। ये मोबाइल फोन Tecno Camon 20, Camon 20 Pro, Camon 20 Pro 5G और Camon 20 Premier 5G हैं। कैमोन 20/प्रो/प्रो 5जी मॉडल की सबसे खास विशेषता पीछे की तरफ विशिष्ट पेंटागोनल लेंस मॉड्यूल है, जो उनकी विजुअल अपील को बढ़ाता है। ये फोन 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन को सेंटर होल-पंच डिज़ाइन के साथ स्पोर्ट करते हैं और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं। कैमॉन 20 सीरीज के तीनों मॉडल 64 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरे से लैस हैं। प्रो 5G वैरिएंट OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट के साथ मुख्य कैमरे को और बेहतर बनाता है। हुड के तहत, कैमॉन 20 प्रो 5जी और कैमॉन 20 प्रीमियर 5जी डायमेंसिटी 8050 चिप द्वारा संचालित है, जबकि कैमॉन 20 प्रो में मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट है। सभी वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज क्षमता के साथ आते हैं।
बायोमेट्रिक सुरक्षा के संदर्भ में, प्रो और प्रीमियर 5जी मॉडल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की पेशकश करते हैं, जबकि मानक संस्करण में एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है। वे एंड्रॉइड 13 पर आधारित HIOS 13 के साथ पहले से इंस्टॉल आते हैं और धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP53 रेटिंग का दावा करते हैं। डिवाइस में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है और यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमोन 20 सीरीज लगभग कीमत से शुरू होती है। $450 और लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, दक्षिण पूर्व एशिया और दक्षिण एशिया में उपलब्ध होगा।

Tecno Camon 20 डिज़ाइन
पिछले दो दशकों में, मोबाइल फोन के विभिन्न डिजाइन रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि सभी डिजाइनों का उपयोग किया जा चुका है। अब, फ़ोन ब्रांड उसी डिज़ाइन को दोहराते रहते हैं। हालाँकि, अभी भी संभावित डिज़ाइन हैं जिनका पता नहीं लगाया गया है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वे डिज़ाइन अव्यावहारिक हैं या बहुत भद्दे हैं। Transsion Holdings, जिसे "अफ्रीका के राजा" के रूप में जाना जाता है, फोन डिजाइन पर अपनी अनूठी सोच के साथ सांचे को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में Tecno Camon 20 सीरीज लॉन्च की है और ये मोबाइल फोन एक विशिष्ट पेंटागोनल कैमरा मॉड्यूल के साथ आते हैं। डिवाइस की आधिकारिक रिलीज से पहले, एक हैंड्स ऑन इमेज ने इस मोबाइल फोन के डिजाइन को लीक किया। तब से, डिजाइन को जनता से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ टिप्पणियां इसे सादा बदसूरत बताती हैं, जबकि अन्य सोचते हैं कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि यह अलग है। जब Google Pixel 6 ने अपना विशेष डिज़ाइन पेश किया, तो ज्यादातर लोगों ने इसे तुरंत गले लगा लिया। दूसरी ओर, Tecno Camon 20 का डिज़ाइन हाल की स्मृति में सबसे बदसूरत माना जा सकता है। हालाँकि, कुरूपता व्यक्तिपरक है और वक्ता के दृष्टिकोण पर निर्भर करता है। इसलिए, हम Tecno की कुछ आकर्षक और अद्वितीय बनाने की हिम्मत के लिए सराहना कर सकते हैं। तो, हम इस लेख में छवियों में क्या देख सकते हैं, आप Tecno Camon 20 के डिज़ाइन के बारे में क्या सोचते हैं? हम रियर डिज़ाइन के बारे में बात कर रहे हैं, ज्यादातर कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन के बारे में। अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। 
टेक्नो कैमॉन 20 सीरीज स्पेसिफिकेशन
Tecno Camon 20 सीरीज अपने अच्छे फीचर्स और नए डिजाइन के साथ मोबाइल फोन बाजार में काफी चर्चा पैदा कर रही है। कैमॉन 20 के साथ, इस सीरीज में कैमॉन 20 प्रो और कैमॉन 20 प्रीमियर 5जी भी शामिल हैं, जो अलग-अलग यूजर्स की जरूरतों का ख्याल रखते हैं। डिवाइस का एक उल्लेखनीय पहलू इसका पंच-होल डिज़ाइन है। यह डिज़ाइन सुनिश्चित करता है कि एक उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव है। कैमोन 20 प्रो अपने मीडियाटेक हेलियो जी99 चिप के साथ सबसे अलग है, जबकि कैमॉन 20 प्रो में शक्तिशाली डायमेंसिटी 8050 चिप है। पूर्व में 6.67 इंच की एलसीडी स्क्रीन, 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ 64MP का मुख्य कैमरा है। इसकी रोशनी को हर समय चालू रखने के लिए 5000 एमएएच की एक मजबूत बैटरी भी है। Tecno Camon 20 सीरीज़ के रेगुलर मॉडल में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले है। चिप काफी सभ्य है, Helio G99 और यह बॉक्स से बाहर Android 13 के साथ आता है। यह डिवाइस को उथली जेब वाले उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तव में आकर्षक बनाता है। हालाँकि, नियमित मॉडल का एकमात्र नकारात्मक पक्ष 18W चार्जिंग क्षमता हो सकता है, जिसे कई लोग पर्याप्त तेज़ नहीं मानेंगे। हालाँकि, यह अभी भी 5000 एमएएच की बैटरी को बहुत तेजी से चार्ज करेगा। प्रो मॉडल के लिए, यह 33W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आता है जो काफी तेज है।

प्रीमियर 5G मॉडल
दूसरी ओर, कैमॉन 20 प्रीमियर 5जी में आश्चर्यजनक 6.67-इंच 1080पी एमोलेड 120 हर्ट्ज़ स्क्रीन, और एक अच्छा 108एमपी अल्ट्रावाइड कैमरा, 50एमपी वाइड-एंगल कैमरा और 2एमओ डेप्थ सेंसर है। कैमरा विभाग प्रीमियर मॉडल को अन्य मॉडलों से अलग बनाता है। लेकिन कुछ ट्वीक्स के साथ। यह डिवाइस 256GB या 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 16GB की बड़ी रैम भी प्रदान करता है। नवीनतम नवीनतम Transsion Holdings के रूप में, Tecno Camon 20 सीरीज़ एक नए डिज़ाइन और लुक के साथ आती है। यह डिवाइस हल्का भी है और कई यूजर्स के लिए बहुत अच्छा विकल्प होगा। श्रृंखला की सबसे उल्लेखनीय हाइलाइट्स में से एक प्रीमियर मॉडल की वापसी है। यह मॉडल कुछ गेम-चेंजिंग स्पेक्स के साथ आता है जो गेमिंग उद्योग में बदलाव लाएगा।
Tecno Camon 20 सीरीज की लॉन्च तस्वीरों से पता चलता है कि वास्तव में यह डिवाइस वास्तव में अलग है। रियर पर मैट और रग्ड लुक इसे सॉलिड लुक देता है। इसके अलावा, Tecno Camon 20 Premier 5G 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता को भी सपोर्ट करता है जो कई यूजर्स के लिए काफी तेज है। विशेष रूप से कैमॉन 20 प्रीमियर 5जी को देखने पर इसमें गुलाबी या काले रंग की लेदर फिनिश होगी। अपने आकर्षक डिजाइन, शक्तिशाली विशिष्टताओं और अनूठी विशेषताओं के साथ, Tecno Camon 20 सीरीज स्मार्टफोन बाजार पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master