Xiaomi Smart Lightstrip Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो Google होम इकोसिस्टम के साथ अपनी आवाज़ से रोशनी को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। 


 Xiaomi स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो कंपनी के स्मार्ट होम इकोसिस्टम में एक नया जुड़ाव है। यह अभिनव उपकरण जो अभी यूरोप में आधिकारिक रूप से चला है, उपयोगकर्ताओं को नरम 3डी-रंगीन प्रकाश डालने की क्षमता के साथ किसी भी कमरे में मूड सेट करने की अनुमति देता है। प्रकाश पट्टी में 60 रंगीन एल ई डी प्रति 1 मी है और प्रकाश को समान रूप से फैलाने के लिए मैट सामग्री से बना है।

स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो आपको अपने संगीत के साथ प्रकाश प्रभाव को सिंक्रनाइज़ करने की अनुमति देता है। यह नियंत्रक में अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन के लिए धन्यवाद किया जा सकता है, जो आपको अपने पसंदीदा गीतों की ताल पर प्रकाश को समायोजित करने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, यदि आपके पास अपने आरजीबी बाह्य उपकरणों के लिए रेज़र क्रोमाटीएम आरजीबी या एएसयूएस ऑरा सिंक सॉफ़्टवेयर है, तो आप एक गहन गेमिंग अनुभव के लिए अपने गेम के साथ रोशनी को सिंक्रनाइज़ भी कर सकते हैं।

स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो Google होम इकोसिस्टम के साथ भी संगत है, जो उपयोगकर्ताओं को Google होम डिवाइस का उपयोग करके अपनी आवाज़ से रोशनी को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। आप 16 मिलियन रंगों, तीन संवेदनशीलता नियंत्रणों और चार गतिशील प्रभावों में से चुनकर प्रकाश की सेटिंग समायोजित करने के लिए Xiaomi Home ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं। चुनने के लिए आठ प्रीसेट मूड हैं, जैसे 'आरामदायक फायरप्लेस', और 100 से अधिक कस्टम कॉन्फ़िगरेशन उपलब्ध हैं।

स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो को स्थापित करना और उपयोग करना आसान है। प्रत्येक लाइट स्ट्रिप 2 मीटर (~6.6 फीट) लंबी है और आप 5 मीटर (~16.4 फीट) तक की रोशनी के लिए 1 मीटर (~3.3 फीट) लंबी एक्सटेंडर यूनिट कनेक्ट कर सकते हैं। यूनिट मोड का चयन करने, यूनिट को रीसेट करने और यूनिट को चालू / बंद करने के लिए तीन चाबियों के साथ एक नियंत्रण कक्ष के साथ आता है। नियंत्रण कक्ष में एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन भी होता है जो संगीत सिंक सुविधा को सक्षम करता है।

ज़ियामी स्मार्ट लाइटस्ट्रिप प्रो वर्तमान में एमआई स्टोर से € 99.99 (~ $ 109) के लिए जर्मनी में खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह स्पेन में Powerplanetonline के माध्यम से €69.99 (~US$76) की रियायती कीमत पर भी उपलब्ध है। हालांकि यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि उत्पाद अन्य बाजारों में उपलब्ध होगा या नहीं, जर्मनी और स्पेन में इस डिवाइस की रिलीज इस बात का संकेत है कि कंपनी यूरोपीय बाजार में अपने स्मार्ट होम प्रसाद का विस्तार कर रही है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master