dell transparent mechanical gaming keyboard

Always Super Technology On Super Tech Master

डेल ट्रांसपेरेंट मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड 


डेल ने पूरी तरह से पारदर्शी बॉडी, आरजीबी लाइटिंग और जियाडलंग कस्टमाइज्ड स्विच बॉडी के साथ अपना पारदर्शी मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड लॉन्च किया है। नए डेल पारदर्शी गेमिंग कीबोर्ड का चीन में अनावरण किया गया था और यह 82-कुंजी लेआउट का उपयोग करता है। कीबोर्ड की कस्टमाइज्ड एक्सिस बॉडी जियाडालॉन्ग वालेबी और रैकून पर आधारित है

नए डेल पारदर्शी मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड में पूरी तरह से पारदर्शी क्रिस्टल कीकैप है और इसे उच्च-पारदर्शिता पीसी सामग्री से बनाया गया है। यह RGB सिंगल-की बैकलाइट और 16.8 मिलियन से अधिक कलर लाइट्स को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, डेल पारदर्शी मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड वायर्ड, ब्लूटूथ और 2.4 जी तीन-मोड कनेक्शन का समर्थन करता है। यह विंडोज और मैकओएस पीसी के साथ संगत है और एक शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। गेमिंग कीबोर्ड में 3,000mAh की बैटरी है जिसकी अवधि और चार्जिंग चक्र के बारे में नहीं बताया गया है।

डेल पारदर्शी मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड में टच सेंसर है और हॉट स्वैप का समर्थन करता है। लॉन्च अवधि के दौरान कीबोर्ड की कीमत 599 युआन (~ $ 88) है। लॉन्च अवधि के बाद उत्पाद 999 युआन (~$147) के अपने मूल मूल्य पर वापस आ जाएगा। गेमिंग कीबोर्ड की वैश्विक उपलब्धता पर इस समय कोई संकेत नहीं हैं। उत्पाद सीधे Jingdong से खरीदा जा सकता है।

डेल को उम्मीद है कि नए पारदर्शी मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड को चीनी बाजार में अच्छा स्वागत मिलेगा। इसकी प्रभावशाली प्रकाश योजना और कार्यक्षमता गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकती है। लॉन्च की कीमत कब तक रहेगी, इसका कोई संकेत नहीं है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master