Honor Tab V8 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

 ऑनर टैब V8 प्रो 10 फरवरी से बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऑनर दुनिया के सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है, और उनका नवीनतम फोन, ऑनर टैब वी8 प्रो कोई अपवाद नहीं है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम Honor Tab V8 Pro और इसकी विशेषताओं के साथ-साथ फोन के लिए भारत में नवीनतम कीमत पर एक नज़र डालेंगे। हम फोन खरीदने और ऑनलाइन उपलब्ध विभिन्न ऑनर-एक्सक्लूसिव डील्स को नेविगेट करने के बारे में एक गाइड भी प्रदान करेंगे। तो क्या आप एक नए फोन की तलाश कर रहे हैं या केवल जानना चाहते हैं कि मौजूदा कीमतें क्या हैं, यह ब्लॉग आपके लिए है!

हॉनर टैबलेट वी8 प्रो के साथ मीडियाटेक कॉम्पैनियो 1300टी (6 एनएम) प्रोसेसर और {ऑक्टा-सेंटर (4×2.6 गीगाहर्ट्ज़ कॉर्टेक्स-ए78 और 4×2.0 गीगाहर्ट्ज़ कॉर्टेक्स-ए55) कंप्यूटर चिप है। यह मॉडल 6GB/8GB स्लैम और 128GB/256GB स्टोरेज के बारे में सोचता है। जहाँ तक कैमरे की बात है, यह मॉडल 13 एमपी (चौड़ा) + 2 एमपी (बड़े पैमाने पर) के बैक कैमरा और 5 एमपी के फ्रंट कैमरे के बारे में सोचता है। अन्य कैमरा हाइलाइट्स में ड्रोव स्ट्रीक शामिल है। जहां तक उपलब्धता की बात है तो इस मॉडल में वॉयस कॉल, एज, जीपीआरएस, वाई-फाई, प्रोग्राम, रिपोर्ट पेरुसर, ईमेल, म्यूजिक, वीडियो है।

Specifications 

सामान्य

लॉन्च की तारीख 08 फरवरी, 2023 (अपेक्षित)

ब्रांड सम्मान

मॉडल टैब V8 प्रो

ऑपरेटिंग सिस्टम Android v12

नेटवर्क 4जी, 3जी, 2जी

भारत में कीमत 30,890 रुपये

डिज़ाइन

ऊँचाई 252.1 मिमी

चौड़ाई 163.4 मिमी

मोटाई 7.3 मिमी

वजन 485 ग्राम

रंग मिंट ग्रीन, स्पेस ग्रे

दिखाना

स्क्रीन का आकार 11.0 इंच

स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1600 x 2560 पिक्सेल

पिक्सेल घनत्व 274 पीपीआई

डिस्प्ले टाइप आईपीएस एलसीडी

टच स्क्रीन हां, कैपेसिटिव टचस्क्रीन, मल्टी-टच

प्रदर्शन

चिपसेट Mediatek Kompanio 1300T (6 nm)

प्रोसेसर ऑक्टा-कोर

वास्तुकला 64 बिट

ग्राफिक्स माली-G77 MC9

रैम 6 जीबी

Launch Date 

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Honor Tab V8 Pro 10 फरवरी से खरीद के लिए उपलब्ध होगा! यह नया डिवाइस बजट के अनुकूल एंड्रॉइड टैबलेट्स के ऑनर के लाइनअप में नवीनतम है, और एक अविश्वसनीय मूल्य बिंदु पर सुविधाओं का एक प्रभावशाली सेट प्रदान करता है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम Honor Tab V8 Pro की कुछ प्रमुख विशेषताओं पर चर्चा करेंगे और यह बाजार में अन्य बजट-अनुकूल टैबलेट की तुलना में कैसे होगा। हम आशा करते हैं कि आप पढ़ने का आनंद लेंगे और यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी हैं तो हमें बताएं!

यदि आप एक नए स्मार्टफोन के लिए बाजार में हैं, तो आप सोच रहे होंगे कि Honor Tab V8 Pro क्या है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम आपको फ़ोन और इसकी प्रमुख विशेषताओं का अवलोकन प्रदान करेंगे, साथ ही 2023 में भारत में इसकी कीमत की सूची भी देंगे। प्रो वर्तमान में भारत में उपलब्ध है, अधिक जानने के लिए पढ़ें!

Price 

हॉनर टैब वी8 प्रो टैबलेट की भारत में कीमत 30,890 रुपये है। Honor Tab V8 Pro को जापान में 8 फरवरी, 2023 (निर्धारित तिथि) पर जारी किया गया था। कलर ऑप्शन की बात करें तो Honor Tab V8 Pro टैबलेट मिंट ग्रीन और स्पेस ग्रे कलर में आता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master