GIGABYTE new G5 series gaming laptop

Always Super Technology On Super Tech Master

Intel CPUs के साथ G5 गेमिंग लैपटॉप पेश की

 GIGABYTE ने भारत में 12वीं पीढ़ी के Intel CPUs के साथ G5 गेमिंग लैपटॉप श्रृंखला पेश की, और अब 12वीं पीढ़ी के Intel प्रोसेसर के साथ GIGABYTE G5 KE, ME और GE की घोषणा की गई है। लैपटॉप की नई श्रृंखला गेमिंग के लिए एकदम सही है क्योंकि वे एनवीडिया की आरटीएक्स 30 श्रृंखला के जीपीयू द्वारा संचालित हैं।

GIGABYTE G5 सीरीज में 12 कोर, 16 थ्रेड्स और 4.5GHz के साथ 12वीं पीढ़ी का Intel® i5-12500H CPU है। लैपटॉप में 16GB DDR4 3200MHz मेमोरी और RTX 30 सीरीज GPU है। GIGABYTE ने उच्च फ्रेम दर और बेहतर गेमिंग प्रदर्शन के लिए G5 KE लैपटॉप में MUX स्विच तकनीक जोड़ी है। उपयोगकर्ता अंतर्निर्मित ग्राफिक्स को छोड़ सकते हैं और असतत जीपीयू को केवल एक क्लिक के साथ स्क्रीन से जोड़ सकते हैं। G5 KE में NVIDIA GeForce RTX 3060, G5 ME में RTX 3050 Ti और G5 GE में RTX 3050 होगा।

लैपटॉप में 15.6″ FHD 1920×1080 IPS-लेवल एंटी-ग्लेयर LCD स्क्रीन और इमर्सिव गेमिंग के लिए 144Hz रिफ्रेश रेट है। यह 86% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और अल्ट्रा-थिन बेजल्स प्रदान करता है। लैपटॉप पर वीडियो आउटपुट और I/O पोर्ट उपयोगकर्ताओं को मल्टीटास्क करने की अनुमति देते हैं, और थंडरबोल्ट 4 कनेक्टर 40 Gbps USB-C ट्रांसमिशन गति प्रदान करता है।

GIGABYTE की WINDFORCE कूलिंग तकनीक के साथ, G5 सीरीज 100% CPU और GPU आउटपुट प्राप्त कर सकती है, भले ही गेमिंग या अन्य कार्य कर रहे हों जो कंप्यूटर पर बहुत अधिक तनाव डालते हों। 59-ब्लेड वाले दोहरे पंखे, 5 हीट पाइप और 4 एग्जॉस्ट वेंट के साथ, लैपटॉप गर्मी को कुशलता से दूर करता है।

GIGABYTE G5 गेमिंग लैपटॉप पढ़ने और कॉपी करने के समय को कम करने के लिए बहुत सारे SSD स्लॉट और एक हाई-स्पीड PCIe Gen4 प्रोसेसर प्रदान करता है। लैपटॉप का वजन 1.9 किलोग्राम से कम है और चलते-फिरते शानदार गेमिंग और मल्टीटास्किंग क्षमता प्रदान करता है।

12वी पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर के साथ गीगाबाइट G5 गेमिंग लैपटॉप श्रृंखला अब रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। Flipkart.com और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से 77,887, 1 साल का एक मुफ्त Microsoft Office 365 व्यक्तिगत संस्करण

भारत में बड़े पैमाने पर गेमिंग दर्शक हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने भारतीय उपभोक्ताओं के बीच बढ़ती भूख देखी है, खासकर जब पीसी गेमिंग की बात आती है। भारत में लोकप्रिय ईस्पोर्ट्स खिताबों की बढ़ती लोकप्रियता और अपनाने में तेजी आई है।

हम अधिक उपयोगकर्ताओं को पीसी गेमिंग लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे और उन्हें प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर एक शीर्ष समाधान प्रदान करना चाहते थे। नया GIGABYTE G5 हमारे 12वीं पीढ़ी के लैपटॉप परिवार की श्रृंखला को पूरा करता है। हमारी नवीनतम प्रविष्टि नए गेमर्स और इच्छुक स्ट्रीमर्स के लिए एक लागत प्रभावी समाधान है। लैपटॉप का पतला और हल्का निर्माण इसे छात्रों और पेशेवरों के लिए समान रूप से उपयुक्त बनाता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master