Tata Harrier 2023 price in India

सुपर टेक मास्टर पर हमेशा सुपर टेक्नोलॉजी

 टाटा हैरियर 2023 भारत में कीमत


टाटा हैरियर 2022 नवीनतम और आगामी टाटा हैरियर 2023 के बारे में अपडेट हैं! यह लग्जरी स्पोर्ट्स कार अगले साल भारत में लॉन्च होने वाली है और कई लोग इसे खरीदने के लिए बेताब हैं। तो क्या आप कीमत, सुविधाओं में रुचि रखते हैं, 

Tata Motors ने Harrier SUV को 2019 में रिलीज़ किया था और तब से इसे भारतीय SUV खरीदारों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। टाटा हैरियर भारतीय कार निर्माता के लिए एक सफल मॉडल था। हैरियर एसयूवी के रंग चयन, वेरिएंट और फीचर्स ब्रांड द्वारा नियमित रूप से बदले जाते हैं। हैरियर में अब केवल डीजल इंजन का विकल्प है, लेकिन अपडेट के साथ इसमें पेट्रोल इंजन का विकल्प भी हो सकता है।

यदि आप एक स्टाइलिश और किफायती कार की तलाश में हैं, तो टाटा हैरियर 2023 आपकी सूची में सबसे ऊपर होना चाहिए। यह वाहन एक चिकना और आधुनिक डिजाइन के साथ-साथ उत्कृष्ट ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करता है। इसमें बड़ी संख्या में लक्ज़री सुविधाएँ भी हैं, जैसे टच-स्क्रीन इंटरफ़ेस और ध्वनि नियंत्रण। यदि आप एक नई कार के लिए बाजार में हैं, तो आप टाटा हैरियर 2023 से निराश नहीं होंगे।

Tata Motors ने भारत में नए Harrier SUV मॉडल की टेस्टिंग शुरू कर दी है. हालांकि कोई आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, मॉडल के अगले साल की शुरुआत में शोरूम में शामिल होने की उम्मीद है। निर्माता अपने डिजाइन में और इस समय के भीतर काफी सुधार करेगा। हाल ही में देखे गए एक दृश्य के अनुसार, आगामी 2023 टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में ADAS (उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली) शामिल होगी।

टाटा हैरियर 2023 भारत में कीमत

यदि आप एक शानदार और सुविधाओं से भरपूर कार की तलाश में हैं, तो टाटा हैरियर 2023 आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकता है। यह कार उन विशेषताओं से भरी हुई है जो इसे भीड़ से अलग बनाती है, जिसमें एक विशाल और आरामदायक इंटीरियर, एक शक्तिशाली इंजन और एक प्रभावशाली रेंज शामिल है। इसमें एक चिकना और स्टाइलिश डिज़ाइन भी है जो इसे सड़कों पर बहुत अच्छा लगेगा।

यदि आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो एक बयान देगी। टाटा हैरियर 2023 निश्चित रूप से विचार करने योग्य है। टाटा हैरियर 2023 की कीमत रुपये होने की उम्मीद है। 15.00 लाख। हैरियर 2023 की ऑन-रोड कीमत अभी उपलब्ध नहीं है। अलर्ट सेट करें और जब भी आपके शहर में टाटा हैरियर 2023 ऑन रोड कीमत उपलब्ध होगी, हम आपको अपडेट रखेंगे।

हैरियर लॉन्च की तारीख

टाटा हैरियर 2023 कार लॉन्च की तारीख टाटा हैरियर 2023 कार लॉन्च की तारीख तेजी से आ रही है, और इस इवेंट में सीट के लिए प्रतीक्षा समय बहुत कम है। तो जल्द ही अपनी बुकिंग सुनिश्चित करें! कार की रेंज 500 किलोमीटर से अधिक होगी और इसे जर्मनी से मंगवाए गए इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा। कार कई नई सुविधाओं के साथ आएगी, जैसे कि एक एयर-कंडीशनिंग सिस्टम जो पानी को कूलिंग एजेंट के रूप में उपयोग करता है। इसके अतिरिक्त, कार में अत्याधुनिक इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। जो ग्राहक अभी अपनी सीट बुक करते हैं, वे लॉन्च की तारीख के बाद 12 महीनों के भीतर अपनी कार प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं।

जनवरी में ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी शुरुआत के लिए टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के समय पर पूरा होने की उम्मीद है। यह देखते हुए कि मानक उपकरण स्तर पिछले पुनरावृत्ति की तुलना में अधिक होगा, कोई महत्वपूर्ण मूल्य वृद्धि की उम्मीद कर सकता है, लेकिन प्रवेश स्तर के मूल्य निर्धारण बिंदु को बिना तामझाम के आधार भिन्नता के साथ रखना विवेकपूर्ण होगा। हैरियर रेंज वर्तमान में INR 15 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

नई टाटा हैरियर विशेषताएं

एसयूवी में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 360-डिग्री कैमरा और एक नया डिज़ाइन किया गया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा। इस फेसलिफ़्टेड SUV में पैनोरमिक सनरूफ, रेन-सेंसिंग वाइपर, और वायरलेस फ़ोन चार्जिंग को बरकरार रखा जाएगा.

पिछले FCA से लिया गया 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन Tata Harrier (अब Stellantis का हिस्सा) को पावर देता रहेगा। इंजन 170 हॉर्सपावर और 350 न्यूटन-मीटर टॉर्क पैदा करता है, और यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। बहुप्रचारित 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन पावरट्रेन की श्रेणी में प्रवेश करने के लिए तैयार है। घरेलू मिल से लगभग 150 हॉर्सपावर और 250 न्यूटन-मीटर टार्क का उत्पादन करने की उम्मीद है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन उपलब्ध होंगे।

डिजाइन और आयाम

पेट्रोल प्रकार का समग्र आकार समान रहेगा, लेकिन इसे फेसलिफ्ट के साथ बाहरी संशोधन प्राप्त हो सकते हैं। फेसलिफ्ट में नई फ्रंट ग्रिल, फ्रंट लाइट, डीआरएल, बंपर और अन्य बदलाव शामिल हो सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि SUV में नए डिज़ाइन किए गए अलॉय व्हील और टेललाइट्स शामिल होंगे। अपकमिंग वेरिएंट का डाइमेंशन डीजल वेरिएंट जैसा ही होगा।

इंजन और ट्रांसमिशन

अगर टाटा हैरियर पेट्रोल को बाजार में लाती है, तो 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, जो एक अतिरिक्त सिलेंडर के साथ 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन होगा, को शक्ति देने की उम्मीद है। टर्बोचार्ज्ड इंजन से लगभग 150 हॉर्सपावर का उत्पादन होने की उम्मीद है। पेट्रोल इंजन में कई ड्राइविंग मोड और एक स्वचालित ट्रांसमिशन होने की उम्मीद है। वर्तमान में, डीजल इंजन 170 हॉर्सपावर का उत्पादन करता है और यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

सुरक्षा

इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, एक इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) होंगे।

2023 टाटा हैरियर निर्दिष्टीकरण

टाटा हैरियर 2023 एक शानदार स्पोर्ट्स कार है जो जल्द ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। कार एक बिल्कुल नए इंजन और चेसिस डिज़ाइन सहित सुविधाओं से भरी हुई है। इस साल कार के लिए प्रतीक्षा समय सामान्य से कम है, इसलिए अपना आरक्षण अभी बुक करें! यह वाहन वास्तव में कितना खास है, यह देखने के लिए नीचे दिए गए विनिर्देशों की एक झलक प्राप्त करें!

वर्तमान टाटा हैरियर 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो क्रमशः 170 पीएस और 350 एनएम पीक पावर और टॉर्क पैदा करता है। एक 6-स्पीड मैनुअल या एक स्वचालित ट्रांसमिशन ट्रांसमिशन जिम्मेदारियों को संभालता है। सफारी की कीमत 14.70 लाख रुपये से 22.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। हम सफारी का एक नया रूप भी देख सकते हैं, जो अनिवार्य रूप से हैरियर 7-सीटर है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master