OnePlus 11 5g

Always Super Technology On Super Tech Master

OnePlus 115G को 7 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगी। 


 OnePlus ne आगामी OnePlus 11 फ्लैगशिप कंपनी ने पुष्टि की है कि वह OnePlus 11 5G को 7 फरवरी को भारत और वैश्विक बाजारों में लॉन्च करेगी। इसने वनप्लस 11 के प्रो मॉनिकर की आधिकारिक पुष्टि की है।

OnePlus 11 भारत में 11 फरवरी को एंट्री करेगा। यह सबसे अधिक संभावना है लेकिन हम इस पर अधिक विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह भी घोषणा की गई है कि वनप्लस बड्स प्रो

वनप्लस ने भी आगामी फोन के बारे में कुछ जानकारी की पुष्टि की है। OnePlus 11 में अपने पूर्ववर्ती OnePlus 10 Pro की तरह ही Hasselblad-समर्थित कैमरे मिलेंगे। इसमें कंपनी का सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर भी होगा।

Camera

डेडिकेटेड माइक्रोसाइट हमें वनप्लस 11 के डिज़ाइन का संकेत भी देती है। इसमें एक वर्ग में व्यवस्थित चार आवास (संभवतः तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश) की सुविधा होने की उम्मीद है। वनप्लस ने एक बड़े रियर कैमरा कूबड़ का भी खुलासा किया है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए लीक रेंडर एक बड़े गोलाकार कैमरा कूबड़ में रखे समान सेटअप को दिखाता है, जो अर्ध-वृत्त की तरह संरेखित होता है। हम उम्मीद करते हैं कि आधिकारिक डिजाइन इसके समान होगा।

Battery & Specifications 

अन्य विवरणों के अनुसार, Xiaomi 13 श्रृंखला, वीवो X90 प्रो + और अन्य को पसंद करने के लिए नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होने की पुष्टि पहले से ही की जा चुकी है। अन्य हार्डवेयर विवरणों में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच QHD + AMOLED डिस्प्ले, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा और बहुत कुछ शामिल होने की उम्मीद है।


चूंकि हमारे पास आखिरकार लॉन्च की तारीख है, इसलिए उचित विवरण के लिए तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा है। हम आपको अद्यतित करते रहेंगे। तो बने रहें, और हमें बताएं कि क्या आप आगामी OnePlus 11 लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं!

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master