PUBG Mobile Ban: ये पांच गेम पूरी कर सकते हैं पबजी की कमी

                                              Always Super Technology On Super Tech Master

                          पबजी की कमी ये गेम पूरा कर सकते है

 Epic Games Fortnite

Fortnite गेम
Fortnite गेम पबजी से काफी मिलता-जुलता है। इस गेम में आपको पबजी की तरह गन से लेकर कार तक मिलेंगी। इसके अलावा आपको इस मोबाइल गेम में अलग-अलग मैप की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस गेम को अब तक 10 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं और प्ले-स्टोर पर इसे 4.4 अंक की रेटिंग मिली है।

Call of Duty: Mobile
Call of Duty: Mobile
कॉल ऑफ ड्यूटी शानदार गेम में से एक है। इस गेम में आपको पबजी और Fortnite की तरह बंदूकें मिलेंगी। ग्राफिक्स के मामले में भी यह गेम आगे है। इस गेम को अब तक 50 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं और इसे गूगल प्ले-स्टोर पर 4.5 अंक की रेटिंग मिली है।

Garena Free Fire 

Garena Free Fire
गरेना फ्री फायर पबजी गेम से काफी मिलता-जुलता है। पबजी की तरह यूजर्स को इस गेम में मैप और बंदूकें मिलती हैं। हालांकि, ग्राफिक्स के मामले यह गेम औसतन है। वहीं, इस गेम को गूगल प्ले-स्टोर पर 4.1 अंक की रेटिंग मिली है और इसे अब तक 50 लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं।

Knives Out 

 Knives Out
Knives Out गेम पबजी गेम की तरह है। इस गेम को 2017 में लॉन्च किया गया था। ग्राफिक्स के मामले में यह गेम शानदार है और इस गेम को एक साथ 100 प्लेयर्स खेल सकते हैं। इस गेम की साइज 80 एमबी है और इसे गूगल प्ले-स्टोर पर 3.4 अंक की रेटिंग मिली है।

pubg प्रतिबंध: pubg alternative 


 

 pubg मोबाइल एप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस लिस्ट में भारत में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले एप पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) का भी नाम है। पबजी  प्राइवेसी के खतरे को देखते हुए बैन किया है। आज हम आपके लिए कुछ खास गेम के बारे में बताएंगे जिन्हें आप पबजी के विकल्प के तौर पर खेल सकते हैं। तो आइए इन मोबाइल गेम पर डालते हैं एक नजर...


 

 

 

 

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master