Airtel के 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान अब नए सर्कल्स में

                               Always Super Technology On Super Tech Master

 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज एयरटेल प्लान

 

Airtel के 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान अब नए सर्कल्स में उपलब्धः रिपोर्ट

Airtel के 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लेकर खबर है कि अब ये प्लान भारत के अन्य सर्कल्स में भी उपलब्ध होंगे। लेकिन अब टेलीकॉम कंपनी ने इनका विस्तार सर्कल्स में भी कर दिया है। एयरटेल का 99 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान अब बिहार, झारखंड और ओडिशा सर्कल में उपलब्ध होगा। पहले यह प्रीपेड प्लान कोलकाता, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, यूपी ईस्ट, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में ही उपलब्ध थे।

ठीक इसी तरह 129 रुपये और 199 रुपये के Airtel प्रीपेड रीचार्ज प्लान की उपलब्धता का विस्तार दिल्ली-एनसीआर, असम, बिहार, झारखंड, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट और ओडिशा जैसे सर्कल्स में किया गया है। दोनों प्लान गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में भी मौजूद हैं। ऊपर दिए गए सभी सर्कल्स में यह तीनों प्लान लाइव कर दिए गए हैं, जो Airtel.in वेबसाइट और Airtel Thanks app पर उपलब्ध हैं।

फिलहाल, एयरटेल के तीनों प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, चेन्नई, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, पंजाब और तमिलनाडु जैसे सर्कल्स में उपलब्ध नहीं है। 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान के विस्तार की जानकारी सबसे पहले OnlyTech द्वारा साझा की गई थी।

एयरटेल के इन तीनों प्रीपेड रीचार्ज प्लान की बात करें, तो 99 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में आपको 1 जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (local + STD + roaming) और 24 दिन की वैधता के साथ 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है। इस प्लान में Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस भी प्राप्त होता है।

129 रुपये के एयरटेल प्रीपेड प्लान में आपको 300 एसएमएस बेनेफिट प्राप्त होता है। बाकी बेनेफिट्स 99 रुपये वाले प्लान वाले ही हैं, जैसे कि 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग इत्यादि।

199 रुपये का एयरटेल प्रीपेड प्लान भी 24 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें आपको प्रतिदिन 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री हैलो ट्यून, Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium आदि बेनेफिट्स भी शामिल हैं।

Airtel का 129 रुपये और 199 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान अब दिल्ली-एनसीआर, असम, बिहार, झारखंड, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट और ओडिशा जैसे सर्कल्स में उपलब्ध होगा।

99 से लेकर 199 तक जो प्लान है जिसमे 199  में आप को  1GB मिलता है तो ये प्लान बहुत ही ाअछा  है आप इससे जो सुबिधा हो आप इस्तेमाल करे !







You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master