POCO's first tablet launched with 10,000mAh battery, Oppo, Realme stunned!

Always Super Technology On Super Tech Master

POCO का पहला टैबलेट 10,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, ओप्पो, रियलमी के उड़े होश!


POCO ने वैश्विक स्तर पर अपना पहला Poco Pad टैबलेट लॉन्च कर दिया है। ब्रांड जल्द ही इस टैबलेट को भारत में लॉन्च करेगा। POCO F6 की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपना पहला टैबलेट टीज किया था। कंपनी इसे साल की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है।

POCO F6 के साथ, कंपनी ने अपना पहला POCO Pad टैबलेट भी वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया। पोको ने इस टैबलेट के साथ स्मार्ट पेन, कीबोर्ड और केस भी लॉन्च किया है। POCO Pad भी जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इस टैबलेट को कई दमदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है, जिसमें 10,000mAh की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग शामिल है। पोको का पहला टैबलेट ओप्पो और रियलमी के टैबलेट को कड़ी टक्कर दे सकता है।

POCO Pad Specification
POCO Pad में 12.1 इंच की शक्तिशाली स्क्रीन है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल है और यह 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। पोको के इस टैबलेट में एलसीडी पैनल का इस्तेमाल किया गया है, जो 600 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। पोको के पहले टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर है।
यह टैबलेट 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1.5 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस टैबलेट में डेटा ट्रांसफर करने के लिए यूएसबी 2.0 भी दिया गया है। यह टैबलेट वाई-फाई6, वाई-फाई5, डुअल बैंक, एमआईएमओ, ब्लूटूथ 5.2 जैसे फीचर्स के साथ आता है। POCO Pad में Android U पर आधारित Xiaomi हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम है। इसके अलावा यह टैबलेट कई तरह के सेंसर से लैस है।
POCO Pad के पीछे 8 MP का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है।

POCO पैड, मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया हमारा पहला टैबलेट।
यह टैबलेट की दुनिया में हमारा पहला कदम है और हम और अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं ताकि हम सीख सकें और इस श्रेणी में अपना नाम बना सकें।

POCO Pad Price
पोको का यह टैबलेट सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 8 जीबी रैम + 256 जीबी में उपलब्ध है। इसकी कीमत 299 डॉलर यानी करीब 25,000 रुपये है।

POCO ने अपने टैबलेट के साथ POCO स्मार्ट पेन भी लॉन्च किया है, जो ब्लूटूथ 5.1 पर चलता है। इसमें मल्टीफ़ंक्शन बटन हैं। इसके अलावा POCO ने एक कीबोर्ड केस भी पेश किया है, जिसे टैबलेट के साथ इंस्टॉल किया जा सकता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master