poco f6 series

Always Super Technology On Super Tech Master

पोको पैड 23 मई को पोको F6 श्रृंखला के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा; बड़ी स्क्रीन की सुविधा के लिए छेड़ा गया



पोको पैड इस सप्ताह के अंत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा। कंपनी ने टैबलेट की लॉन्च तिथि की घोषणा की और एक प्रचार पोस्टर में डिजाइन का खुलासा किया। हालाँकि आगामी टैबलेट के बारे में बहुत कम विवरण ज्ञात हैं, लेकिन हालिया लीक से पता चलता है कि पोको पैड एक रीब्रांडेड रेडमी पैड प्रो हो सकता है। रेडमी टैबलेट को इस साल अप्रैल में चीन में पेश किया गया था। उम्मीद है कि पोको और रेडमी टैबलेट समान स्पेसिफिकेशन पेश करेंगे।

एक्स पर एक लेख में, पोको ग्लोबल ने पुष्टि की कि पोको पैड 23 मई को पोको एफ 6 श्रृंखला के साथ वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगा। पोस्ट के साथ एक प्रचार छवि भी है जिसमें आगामी टैबलेट को "बड़ी स्क्रीन वाला मनोरंजन राजा" बताया गया है। टीजर में टैबलेट की केवल फ्लैट स्क्रीन ही नजर आ रही है।

पोको पैड को रेडमी पैड प्रो के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद है, जो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 SoC, 12.1-इंच 2.5K रिज़ॉल्यूशन एलसीडी डिस्प्ले और 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए 10,000 एमएएच की बैटरी से लैस है .

रेडमी टैबलेट के समान, पोको पैड में पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर होने की उम्मीद है। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित हाइपरओएस के साथ शिप हो सकता है। रेडमी पैड प्रो में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्टीरियो स्पीकर हैं और यह वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है।

डार्क ग्रे, शैलो ब्लू बे और स्मोक ग्रीन रंगों (चीनी से अनुवादित) में पेश किया गया, Redmi Pad Pro 6GB + 128GB GB+128GB और 8GB+256GB विकल्प के लिए चीन में CNY 1,499 (लगभग 17,300 रुपये) से शुरू होता है कीमत क्रमशः CNY 1,599 (लगभग 18,400 रुपये) और CNY 1,799 (लगभग 20,700 रुपये) है। पोको ने अभी तक पोको पैड टैबलेट की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

क्या Xiaomi Pad 6 सबसे अच्छा एंड्रॉइड टैबलेट है जिसे आप 9,999 रुपये से कम में खरीद सकते हैं? भारत में 30,000

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master