Tecno CL6

Always Super Technology On Super Tech Master

नया Tecno CL6 स्मार्टफोन 12 जीबी तक रैम के साथ FCC पर आता है


Tecno ने हाल ही में विभिन्न बाजार खंडों के लिए Tecno Spark 20 Pro + और Tecno Pop 8 का अनावरण किया। अगर हमें लगता है कि हाल ही में एक नए स्मार्टफोन की एफसीसी सूची जो 12 जीबी तक रैम तक ले जाती है, तो कंपनी एक अलग बाजार खंड में स्थानांतरित होती है। नया स्मार्टफोन CL6 मॉडल कोड के साथ दिया गया है और इसमें 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट है।

इसके अलावा, यह 70 डब्ल्यू के त्वरित लोड समर्थन के साथ 4900 एमएएच की बैटरी का परिवहन करेगा। स्मार्टफोन को 12 जीबी रैम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ वितरित किया जाएगा। हालांकि, अन्य स्टोरेज वेरिएंट भी हो सकते हैं, लेकिन वर्तमान में, केवल इस मॉडल की पुष्टि की जाती है। लेबल आरेख Tecno CL6 के डिज़ाइन पर प्रकाश डालता है, जो हाल ही में लॉन्च किए गए Tecno Spar +से अच्छी तरह से परिचित है। स्मार्टफोन एक एलईडी फ्लैश के साथ एक चौगुनी कैमरा को ग्रुप करने के लिए लगता है।

Tecno Cl6 के रियर डिज़ाइन में थोड़ा बदलाव है, अगर हम इसकी तुलना Tecno Spark 20 Pro +के साथ करते हैं। डबल एलईडी फ्लैश स्थिति अब कनेक्टिविटी के मामले में है, नए स्मार्टफोन में डबल -बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ और एनएफसी के लिए समर्थन शामिल है।

यह डिवाइस और अन्य विवरणों के नाम को समाप्त करने के लिए पर्याप्त है, हम आधिकारिक और अनौपचारिक स्रोतों के माध्यम से आने वाले समय में अधिक विवरण की उम्मीद करते हैं।
इसके अलावा, Tecno Spark 20 Pro + को अंतिम चिपसेट मीडियाटेक हेलियो G99 के साथ लॉन्च किया गया है, जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज तक जोड़ता है। यह एक पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78 इंच की घुमावदार स्क्रीन और 1000 निट्स के 1000 निट्स के साथ 120 हर्ट्ज की शीतलन दर को मापता है। स्मार्टफोन में एक रियर ट्रिपल कैमरा, 108 एमपी का प्राथमिक सेंसर और एक डबल एलईडी फ्लैश है। स्मार्टफोन में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए एक IP53 नोट है, साथ ही साथ 33 डब्ल्यू के तेज लोड के साथ 5000 एमएएच की बैटरी भी है। यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 14 को निष्पादित करता है और चार अलग -अलग रंगों में उपलब्ध है: टेम्पोरल ऑर्बिट्स, लूनर जेल, रेडिएंट स्टार्स और ग्रीन मैजिक स्किन 2.0।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master