Samsung Galaxy A54 5G

Always Super Technology On Super Tech Master

महंगे फोन का घमंड तोड़ने जल्द आ रहा है 32MP फ्रंट कैमरे वाला Samsung का शानदार डिवाइस!

सैमसंग के फोन दुनिया भर के यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं। बाजार में आपको सैमसंग की कई तस्वीरें देखने को मिलेंगी। सैमसंग के हैंडसेट काफी दमदार माने जाते हैं।

सैमसंग ब्रांड के अधिकांश हैंडसेट शक्तिशाली प्रोसेसर, शक्तिशाली बैटरी और अच्छे कैमरे के साथ आते हैं। सैमसंग स्मार्टफोन की तुलना हमेशा वनप्लस, वीवो और ओप्पो के डिवाइस से की जाती है। अगर आप सैमसंग के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

सैमसंग कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और नया फोन पेश कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A55 5G फोन बहुत जल्द पेश किया जा सकता है। सैमसंग कंपनी का यह नया फोन मार्च 2023 में पेश किए गए Samsung Galaxy A54 5G का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है।

Samsung Galaxy A54 5G में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.4 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले और 5 इंच की बैटरी है। 000mAh।

गैलेक्सी ए55 स्मार्टफोन कथित तौर पर कई वेबसाइटों पर देखा गया है, जहां कुछ खास फीचर्स का खुलासा हुआ है। कथित सैमसंग गैलेक्सी A55 5G स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों के साथ आ सकता है जिसमें काला, हल्का नीला और गुलाबी शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी A55 के फीचर्स
वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर रखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है।

स्मार्टफोन में इंटरनल Exynos 1480 चिपसेट को प्रोसेसर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर आधारित One UI 5.1 पर चल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आ सकता है।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। उम्मीद है कि यह 25W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master