Motorola Moto G Play

Always Super Technology On Super Tech Master

 मोटोरोला मोटो जी प्ले (2024) के लीक हुए रेंडर से एक परिचित डिज़ाइन का पता चलता है

 इस महीने की शुरुआत में मोटोरोला के कई फोन लीक हुए रेंडर में सामने आए थे। अब, मोटो जी सीरीज़ का एक और डिवाइस लीक हुए रेंडर में दिखाई दिया है, जिससे सभी कोणों से इसके डिज़ाइन का पता चलता है। विचाराधीन फ़ोन Motorola Moto G Play (2024) है। इसे पिछले साल के मोटो जी प्ले (2023) के उत्तराधिकारी के रूप में आना चाहिए।

Motorola Moto G Play (2024) के रेंडर लीक हो गए हैं

मोटोरोला मोटो जी प्ले (2024) का लुक पहले लीक हुए मोटो जी सीरीज़ फोन जैसा ही है। इसमें एक सपाट फ्रेम है जिसके दाईं ओर पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन स्थित हैं। पहला फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी कार्य करता प्रतीत होता है। रियर पैनल में एक उठा हुआ आयताकार द्वीप है जो ओप्पो फाइंड एक्स 6 और रेनो 8 श्रृंखला फोन जैसा दिखता है। मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश के साथ जोड़ा गया एक 50MP प्राथमिक सेंसर है। इस बीच, स्मार्टफोन के पूर्ववर्ती में 16MP + 2MP + 2MP कैमरा सेटअप था।

सामने की तरफ, मोटोरोला मोटो जी प्ले (2024) में एक केंद्र-संरेखित कटआउट और पंच-होल डिस्प्ले है। स्क्रीन पर्याप्त बेज़ेल्स और मोटी बॉटम चिन से घिरी हुई है जो आमतौर पर बजट फोन में पाई जाती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में HD+ के बजाय FHD+ रेजोल्यूशन वाला 6.5-इंच LCD डिस्प्ले होगा।

मोटोरोला मोटो जी प्ले (2024) सैफायर ब्लू रंग विकल्प में आता है। डिवाइस के निचले हिस्से में एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल होगा जबकि 3.5 मिमी जैक शीर्ष पर स्थित होगा।

मोटोरोला मोटो जी प्ले (2024) एक बजट स्मार्टफोन लगता है। अनुमान है कि इसकी कीमत $169 होगी और इसके अगले महीने आधिकारिक होने की उम्मीद है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master