Honor X50 Pro 5G

Always Super Technology On Super Tech Master

Honor X50 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ नए पोस्टर के जरिए

ऑनर मैजिक 6 सीरीज के लांसमेंट की तारीख के समानांतर, एक नए संस्करण के माध्यम से ऑनर एक्स50 प्रो 5जी स्मार्टफोन खरीदने का एक और मॉडल तैयार किया गया। ऑनर X50 प्रो 5G के डिज़ाइन डिकोडर के अलावा, मैंने इसकी पुष्टि की है और इसमें विशिष्टताओं की भी पुष्टि की है। यह निर्विवाद है कि हम ऑनर एक्स50 प्रो के लांसमेंट को मैजिक 6 सीरीज़ की तारीख से देखने के लिए तैयार हैं, 10 या 11 जनवरी से पहले।
हाल ही में, एक स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ SoC, 5800 एमएएच की बैटरी और 1.5K सर्टिफिकेशन और प्रोटेक्शन ऑक्यूलर शामिल थे। डिब्बों की डिस्पोनिबिलिटी की विस्तृत जानकारी का विवरण: वर्ट और नोयर। ले मॉड्यूल डे कैमरा सर्कुलर, कंपोज डी अउ मोइन्स डेक्स कैमरा विद फ्लैश एलईडी, एस्ट बिएन विज़िबल ए ला एरियर।

जैसा कि मैंने हॉनर X50 को जारी किया था, मैं अवधारणा के दर्शन के साथ-साथ कैमरे और परिपत्र मॉड्यूल के बारे में भी बताता हूं। मुख्य रूप से, ऑनर X50 एक चार रंगों में उपलब्ध है: ऑरेंज, नॉयर एलिगेंट, ब्लैंक और ब्लू।

होनरो X50 प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
हॉनर X50 प्रो के बारे में विवरण पढ़ें। प्रमाणन 3सी के लिए एक और प्रति, 35 डब्लू. सेलोन लेस फ्यूइट्स, ले प्रोचेन स्मार्टफोन ऑनर पौर्रेट एट्रे डॉट डे जस्कु'आ 16 गो डे रैम एट 1 टू डी स्टॉकेज। इल प्रेंड एगेलेमेंट एन चार्ज ले एनएफसी पोर लेस ब्रेवेट्स सैंस फिल।
समानांतर में, होनरो X50 GT को 6,81 पाउंड की बैटरी के साथ एक FHD+ OLED, एक SoC क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888, एक 50 मेगापिक्सेल का एक आकर्षक फोटो प्रिंसिपल और 4 800 एमएएच की एक बैटरी प्रदान की गई।

प्लस, हॉनर स्मार्टफोन में 5 800 एमएएच की बैटरी के साथ 35 वॉट का एक चार्ज रैपिड शामिल है। हमें अभी भी ध्यान देना होगा कि प्रो का संस्करण एक दिन पहले ही समाप्त हो गया है, यह अभी भी जारी है।
ऑनर 90 जीटी के नवीनतम संस्करण को कार्यात्मक सामग्री और दिलचस्प प्रदर्शन के साथ पेश किया गया।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master